scorecardresearch

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की भव्य तैयारी, मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की डेस्टिनेशन वेडिंग आज उदयपुर में होने वाली है. इसके लिए पूरी तैयारी की गई है. मंडप को व्हाइट कलर थीम पर सजाया गया है. जबकि मयूर बाग को सफेद फूल और चादर से सजाया गया है.

Ira Khan and Nupur Shikhare (Photo/Instagram) Ira Khan and Nupur Shikhare (Photo/Instagram)

राजस्थान के उदयपुर में आज यानी 10 जनवरी को बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. होटल ताज अरावली के मयूर बाग में शाम 4 बजे से मराठी रीति-रिवाज से 'वाओ सेरेमनी' होगी. इसके बाद फैमिली शूट और डिनर होगा. शादी की थीम के मुताबिक ही मयूर बाग को सफेद फूल और चादर से सजाया गया है. मंडप को भी व्हाइट कलर थीम पर सजाया है.

संगीत सेरेमनी में खूब थिरके आमिर-
इससे पहले मंगलवार रात को संगीत सेरेमनी हुई. इसमें आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव जमकर थिरके. आयरा और नुपुर ने भी पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर डांस किया. वेडिंग में महाराष्ट्रियन, राजस्थानी और गुजराती जायका मेहमानों को परोसा जा रहा है. मेन मेन्यू में विशेष तौर पर कढ़ी-चावल को भी रखा गया. शादी में राजस्थानी दाल-बाटी, चूरमा और दाल-ढोकला भी रखा है.

सेरेमनी के लिए थाईलैंड से मंगाए गए थे फूल-
संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी. इसके लिए वे काफी समय से तैयारी कर रहे थे. संगीत नाइट में मेहमानों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों पर इंजॉय किया. सेरेमनी के लिए थाईलैंड से फूल मंगाए गए.

8 जनवरी को थी मेहंदी की रस्म-
दरअसल इस सेलिब्रिटी वेडिंग के फंक्शंस की शुरुआत सोमवार से ही हो गई थी. 8 जनवरी को दिन में मेहंदी की रस्म के बाद रात को हुई पजामा पार्टी में सेलिब्रिटी गेस्ट और उनके दोस्तों ने खूब इंजॉय किया. पजामा पार्टी में कपल के फ्रेंड्स नाइट सूट पहनकर सेलिब्रेट करने पहुंचे. सेरेमनी में दोस्तों के साथ नुपुर लुंगी डांस गाने पर जमकर थिरके थे.

उदयपुर के होटल में होने वाले आयोजनों की तस्वीर और वीडियो कोई अपने कैमरे में कैद ना कर सके, इसके लिए स्टाफ के मोबाइल कैमरों पर स्टीकर लगाए गए हैं.

(उदयपुर से सतीश शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: