scorecardresearch

'गली बॉय' के रैपर MC Tod Fod का निधन, रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने जताया दुख

रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गली बॉय' के 'इंडिया 91' सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाले सिंगर और रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ का निधन हो गया है. धर्मेश महज 24 साल के थे. रणवीर और सिद्धांत ने धर्मेश के निधन पर दुख जताया है.

Ranveer Singh and Siddhant Chaturvedi have mourned the death of MC Tod Fod Ranveer Singh and Siddhant Chaturvedi have mourned the death of MC Tod Fod
हाइलाइट्स
  • सिंगर और रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ (MC Tod Fod Death) का निधन

  • धर्मेश ने फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के 'इंडिया 91' सॉन्ग को अपनी आवाज दी थी

एमसी तोडफोड (MC TodFod) के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार (Rapper Dharmesh Parmar) का निधन हो गया है. धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जानें माने नामों में से एक थे. अपने गुजराती रैप (Gujarati Rap) के लिए एमसी तोडफोड काफी ज्यादा मशहूर थे. धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘गली बॉय‘ (Gully Boy) के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी. धर्मेश केवल 24 साल के थे.  सोशल मीडिया के जरिए धर्मेश के निधन की जानकारी मिली है.

धर्मेश की मौत की खबर सुन कर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने गहरा दुख जताया है. 

फिल्म ‘गली बॉय‘ (Gully Boy) के साउंडट्रैक में उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया था और ये सुपरहिट हुआ था.  कहा जा रहा हैं कि, एमसी तोडफोड यानी धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है.  इस बात की जानकारी उनके बैंड स्वदेशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. बैंड ने रैपर एमसी तोडफोड को श्रद्धांजलि भी दी हैं. 

बता दें कि धर्मेश ने ‘स्वदेशी मेला’ में हाल ही में परफॉर्म किया था और ये उनका आखरी परफॉर्मेंस साबित हुआ. रैपर रफ्तार ने दिल टूटने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा कि, एक टैलेंटेड और जबरदस्त सिंगर इस दुनिया से चले गए जिसको कभी भुलाया  नहीं जा सकता. 

आपको बता दें, उनका एक एल्बम ‘ट्रुथ एंड बास’ आठ मार्च को रिलीज हुआ था जिसको लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. एमसी तोडफोड (MC TodFod) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे लेकिन उनके गानों को लोग काफी पसंद करते थे. एक बेहतरीन रैपर का अचानक चले जाना बेहद दुखद है. वो आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके रैप को लोग कभी नहीं भुला पाएंगे.