scorecardresearch

10 साल की गुनगुन ने नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

10 साल की गुनगुन मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर शानदार डांस किया हैं. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही गुनगुन के इस डांस को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गुनगुन बड़ी होकर बॉलीवुड में नाम कमना चाहती हैं.

Gungun mishra Gungun mishra
हाइलाइट्स
  • गुनगुन बॉलीवुड में चाहती है नाम कमाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हर वर्ग के दर्शक को अपना फैन बनाया है. क्या बच्चे क्या बड़ा हर कोई नोरा के डांस मूव्स का दीवाना है. इसी कड़ी में 10 वर्ष की गुनगुन मिश्रा ने बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते 2 के पेपी सांग कुसु कुसु पर शानदार डांस किया है. उनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर उनके खुद के गुनगुन मिश्रा चैनल पर देखा जा सकता है. जिसमें उन्होंने नोरा जैसे डांस करके सबको अपना दीवाना बना दिया है. उनके इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जब भी कहीं पर भी गुनगुन को मौका मिलता है वो अपनी खुशी को डांस के माध्यम से व्यक्त करती हैं. 

बॉलीवुड में चाहती है नाम कमाना
गुनगुन नोरा की तरह एक दिन बॉलीवुड में नाम कमना चाहती है. वे नोरा को अपना आदर्श मानती है इसलिए वे अधिक से अधिक समय नोरा की तरह बेली डांस की प्रैक्टिस करती रहती है. इसके साथ ही उनके गानो पर डांस करने की प्रैक्टिश भी करती रहती है. गुनगुन से हाल ही में नोरा फतेही के कुसु कुसु पर शानदार डांस किया है. जो काफी वायरल हो गया है. 

कम उम्र से ही कर रही डांस
उनके इस जबरदस्त डांस देखकर आप भी वाह-वाह कर उठेंगे. इतनी कम उम्र में गुनगुन के डांसिंग टैलेंट ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. जिसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. गुनगुन बताती हैं कि वह कम उम्र से ही संगीत की थाप पर थिरकती हैं. आज, उन्होंने अपनी नृत्य विशेषज्ञता के कारण बड़े पैमाने पर पहचान हासिल की है. जिसने उन्हें डांस के शीर्ष स्थान पर प्राप्त दिया है. जो असाधारण प्रतिभा के माध्यम से व्यापक दर्शकों का मनोरंजन का कारण है.