scorecardresearch

Happy Birthday Prabhas: ये हैं पैन-इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली फिल्में, करें वॉच लिस्ट में शामिल

Happy Birthday Prabhas: भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक, प्रभास को सात फिल्मफेयर पुरस्कार साउथ में नामांकन मिले हैं और वह नंदी पुरस्कार और SIIMA पुरस्कार भी जीत चुके हैं.

Prabhas (Photo: Instagram) Prabhas (Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं प्रभास

  • आने वाली हैं कई फिल्में

प्रभास आज इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री में की थी लेकिन अब वह अखिल भारतीय स्टार हैं.  उनका पूरा नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू है. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं और लोग उन्हें उनके अनोखे अंदाज के लिए प्यार करते हैं.  

आज प्रभास 43 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था. 'बाहुबली' से 'साहो' तक, प्रभास ने हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज किया है. उनकी लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है जो उनकी फिल्मों के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार करते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आज हम बता रहे हैं उनकी आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में 

आदिपुरुष:
आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित एक आगामी हिंदू पौराणिक फिल्म है. यह फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है. इसमें प्रभास राघव, कृति सनोन जानकी, सनी सिंह, लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश के रूप में हैं.  

प्रोजेक्ट K
प्रोजेक्ट K नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी साई-फाई फिल्म है. वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं. 

सालार
सालार एक आगामी तेलुगु और कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं. 

स्पिरिट
'स्पिरिट' संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को टी सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के बारे में अभी और खुलासा होना बाकी है.

ये भी पढ़ें: