scorecardresearch

Then and Now look: कई विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', अब दिखती हैं ऐसी

harshaali malhotra Birthday: बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा का आज बर्थ डे है. हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून को हुआ था. मुन्नी अब 14 साल की हो चुकी हैं. अब उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है.

harshaali malhotra harshaali malhotra
हाइलाइट्स
  • हर्षाली मल्होत्रा का आज जन्मदिन है.

  • मुन्नी बनकर सभी का दिल जीत चुकी हैं हर्षाली.

  • मुन्नी अब दिखती है ऐसी

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Birthday) का आज जन्मदिन है. हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को हुआ था. 'बजरंगी भाईजान' हर्षाली की पहली फिल्म थी. हालांकि, इससे पहले वो कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी थीं. इस फिल्म की रिलीज के वक्त हर्षाली महज सात साल की थीं. हर्षाली नौवी क्लास में पढ़ती हैं. और मार्शल आर्ट और एरोबिक्स की ट्रेनिंग भी लेती हैं.

टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं हर्षाली
फिल्म में मुन्नी के किरदार के लिए करीब 5 हजार लड़कियों का ऑडिशन लिया गया था, लेकिन मेकर्स को हर्षाली पसंद आईं. हर्षाली ने भी अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया. फिल्मों के अलावा हर्षाली 'कुबूल है', 'लौट आओ तृषा' और 'सावधान इंडिया' जैसे शोज का हिस्सा बन चुकी हैं.


मुन्नी का लुक बदल गया है
मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई हैं, वह सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं. हर्षाली को बॉलीवुड से अब तक कोई अच्छे बड़े ऑफर नहीं मिले हैं. हर्षाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको फिल्म, टीवी और ओटीटी के ऑफर तो आ रहे हैं लेकिन रोल ढंग का नहीं मिलने की वजह से वह एक्सेप्ट नहीं कर रही हैं. बात करें 'बजरंगी भाईजान' फिल्म की तो इसे कबीर सिंह ने डायरेक्ट किया था.