scorecardresearch

क्या सबसे छुपकर बैचलरेट मनाने गई हैं मौनी रॉय? कैटरीना और अंकिता के बाद आ सकता है इनका नंबर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी कई सालों से दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं. कथित तौर पर यह जोड़ा अगले साल दुबई में शादी करने की योजना बना रहा था, लेकिन फिर इन्होनें अपना प्लैन चेंज कर दिया है और अब भारत में ही एक भव्य शादी समारोह करने की सोच रहें हैं.

Mouni Roy Mouni Roy
हाइलाइट्स
  • 'ब्राइड टू बी' वाले प्लेकार्ड्स के साथ दिखी तस्वीर

  • बॉयफ्रेंड के साथ जनवरी में कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में वैकेशन मना रही हैं और अपने इन खूबसूरत लम्हों को फोटोज के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रही हैं. मस्ती करते हुए मौनी रॉय की तस्वीरों को लेकर फैंस कई अटकलें लगा रहे हैं. फैंस इन तस्वीरों को देखकर ये कयास लगा रहे हैं कि मौनी अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट मनाने गई हैं. इन तस्वीरों को उनकी दोस्त आशका गोराडिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

'ब्राइड टू बी' वाले प्लेकार्ड्स के साथ दिखी तस्वीर 

खबरें आ रही हैं कि मौनी जनवरी 2022 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि, मौनी ने अभी तक इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है. बीच से कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए, आशका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और भी अद्भुत महिलाओं की कंपनी में अद्भुत समय ... मोनोबिना @imouniroy इसके लिए ब्लेसिंग और केवल ब्लेसिंग, आप मो मो." इन तस्वीरों में से एक में सभी लड़कियां काले रंग के प्लेकार्ड्स पकड़े हुए दिख रही हैं, जिनमें से एक पर 'ब्राइड टू बी' लिखा हुआ प्रतीत होता है.

बॉयफ्रेंड के साथ जनवरी में कर सकती हैं शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी कई सालों से दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं. कथित तौर पर यह जोड़ा अगले साल दुबई में शादी करने की योजना बना रहा था, लेकिन फिर इन्होनें अपना प्लैन चेंज कर दिया है और अब भारत में ही एक भव्य शादी समारोह करने की सोच रहें हैं. सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि यह कपल पहले ही शादी करना चाहता था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई. सूत्रों के अनुसार उनकी शादी अगले साल 26 जनवरी के आस-पास होने के आसार हैं.