scorecardresearch

कैसे हुई FRIENDS से फेम पाने वाले Matthew Perry की मौत, जानें ऑटोप्सी रिपोर्ट में क्या आया सामने?

Matthew Perry Death Updates: शुरुआती जांच में उनकी मौत का प्राथमिक कारण डूबना बताया गया है. जांच कर रहे अधिकारियों को मैथ्यू के घर में एंग्जायटी और डिप्रेशन के लिए मेडिकेशन भी नजर आया है.

Matthew Perry Matthew Perry
हाइलाइट्स
  • LAPD कर रहा है जांच 

  • रिपोर्ट में लग सकते हैं कई हफ्ते 

F.R.I.E.N.D.S नाम की सीरीज से फेम पाने वाले मैथ्यू पेरी (Matthew Perry) की मौत की खबर के बाद सभी केवल एक सवाल पूछ रह हैं… कि आखिर मैथ्यू पेरी की मौत कैसे हुई? सिटकॉम स्टार मैथ्यू पेरी केवल 54 साल के थे, जिससे कई लोगों के मन में लगातार सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत का कारण बताने वाले नतीजे आने में कुछ समय और लगेगा. 

रिपोर्ट में लग सकते हैं कई हफ्ते 

लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल एग्जामिनर ऑफिस ने 54 वर्षीय एक्टर की डेड बॉडी का टेस्ट किया है. लेकिन उन्होंने टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट को लेकर इंतजार करने के लिए कहा है. उनके मुताबिक, इस रिपोर्ट को पूरा होने में कई हफ्ते लग सकते हैं. यानी मैथ्यू पेरी की मौत की वजह पता लगने में अभी लंबा समय लग सकता है.  

शुरुआती जांच में उनकी मौत का प्राथमिक कारण डूबना बताया गया है. जांच कर रहे अधिकारियों को मैथ्यू के घर में एंग्जायटी और डिप्रेशन के लिए मेडिकेशन भी नजर आया है. लेकिन इनमें से कोई भी दवा अवैध नहीं थी. वहीं क्रोनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (सीओपीडी) की दवाएं भी मिली हैं. 

LAPD कर रहा है जांच 

दरअसल, मौत की खबर सुनते ही ज्यादातर लोगों को लगा था कि इसका कारण अल्कोहल या कोई और नशा हो सकता है. लेकिन मौत की जांच करने वाले LAPD रॉबरी-होमिसाइड डिवीजन के मुताबिक उन्हें नहीं लगता कि मैथ्यू पेरी ऐसी किसी काम में शामिल थे. हालांकि, घटनास्थल पर उन्हें क्या मिला, इसके बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया है क्योंकि जांच अभी भी जारी है.

मेन कास्ट है एकदम चुप

गौरतलब है कि मैथ्यू पेरी अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में मृत पाए गए. मैथ्यू की बॉडी हॉट टब में डूबी हुई मिली थी. ऐसे में उनके कई दोस्तों और साथी कलाकारों ने उनके प्रति अपना प्यार और यादें साझा की हैं. शो "फ्रेंड्स" के निर्माताओं ने पेरी की प्रतिभा के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने चैंडलर बिंग के रोल को पूरी तरह अपना लिया था. हालांकि, फ्रेंड्स की मेन कास्ट ने अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.