scorecardresearch

Imran Khan: पाकिस्तान में हिंसा के बीच वहां की मशहूर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लोग बोले- हमारा देश जल रहा और ये...

पाकिस्तान की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस युमना जैदी का एक फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में युमना वहाज अली के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल वहाज और युमना इन दिनों एक साथ तेरे बिन शो में नजर आ रहे हैं.

tere bin tere bin

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में गृहयुद्ध की स्थिति बनती दिख रही है. पूरा पाकिस्तान जल उठा है. 8 लोगों की मौत की खबर है. इमरान को 8 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. लोग इमरान के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. पाक के तमाम सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

युमना जैदी का फोटोशूट वायरल

इस बीच पाकिस्तान की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस युमना जैदी का एक फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में युमना वहाज अली के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल वहाज और युमना इन दिनों एक साथ तेरे बिन शो में नजर आ रहे हैं. वहाज और युमना का शो पाकिस्तान के साथ दुनियार में पॉपुलर है. फैंस इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन युमना के इस फोटोशूट से पाकिस्तान की जनता भड़क गई है. उनका इल्जाम है कि इमरान को जेल में डाल दिया गया है और युमना फोटोशूट करा रही हैं.

युमना जैदी ने इमरान को बताया हीरो

हालांकि युमना ने इमरान के लिए मंगलवार को एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें इमरान को रेंजर्स उठाकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने उन्हें रियल हीरो भी बताया. बता दें पेशे से एक्ट्रेस युमना पाकिस्तान के घर-घर में मशहूर हैं. लोगों को उनकी नेचुरल एक्टिंग काफी पसंद आती है.

Yumna Zaidi

यूजर्स ने क्या कुछ कहा

युमना के फोटोशूट पर कुछ लोगों का कहना है कि ये सही समय नहीं है. एक यूजर ने लिखा- यहां निकाह के सीन फिल्माए जा रहे हैं और हमारा देश जल रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- पाकिस्तान में ऐसे हालात हैं और आप फोटोशूट करा रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने तस्वीरों में युमना की तारीफ भी की है. युमना जैदी एक्टिंग के मामले में शानदार है, एक्टिंग के साथ ही युमना अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी चर्चा में रहती है.

क्या है मामला

पाकिस्तान में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. बुधवार दोपहर पेशावर में पाकिस्तान रेडियो की बिल्डिंग को आग के हवाले कर दिया गया. इमरान खान पर सरकारी खजाने (तोशाखाना) के तोहफे बेचने के मामले में भी आरोप तय कर दिए गए हैं. इससे पहले पाक रेंजर्स ने अल-कादिर ट्रस्ट मामले में इमरान को इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर गिरफ्तार किया था. इमरान पर आरोप है कि उन्होंने सरकारी पद पर रहते हुए आर्थिक लाभ कमाया. वहीं दूसरी तरफ इमरान खान के समर्थक राजधानी इस्लामाबाद सहित देश के अलग-अलग शहरों में आगजनी, तोड़फोड़ और हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.