scorecardresearch

आइरा खान की ईद पिक्चर में सालों बाद अलग अंदाज में नजर आए इमरान खान, 2018 में इस वजह से किया था बॉलीवुड को अलविदा

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने इंस्टाग्राम पर ईद सेलीब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके साथ उनके चचेरे भाई और आमिर खान के भतीजे इमरान खान नजर आ रहे हैं. 2018 में बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद इमरान लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.

इमरान खान इमरान खान
हाइलाइट्स
  • आइरा खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

  • 14 फिल्में करने के बाद इमरान ने छोड़ दी थी एक्टिंग

कल ईद के त्योहार को बहुत सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बड़े धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भी ईट सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आमिर खान के भतीजे आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. 2018 में बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद इमरान बहुत कम ही लाइमलाइट में नजर आते हैं.

आइरा खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
आमिर खान की बेटी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर चचेरे भाई और बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. पोस्ट में आइरा प्लंजिंग नेक चोली के साथ ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड ग्रीन कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. आइरा की आखिरी तस्वीर में इमरान खान भी नजर आ रहे हैं. इमरान को एक सफ़ेद पठानी में पोज देते देखा जा सकता है. पोस्ट को साझा करते हुए, आइरा खान ने इसे कैप्शन दिया, "क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं? मुझे लगा था था 18 का होने के बाद ये नहीं मिलती. आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं. ईद मुबारक"

14 फिल्में करने के बाद इमरान ने छोड़ दी थी एक्टिंग
आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने 2008 में जाने तू या जाने ना में जेनेलिया डिसूजा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए, उन्होंने बेस्ट मेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर मिला था. इसके अलावा, उन्होंने कयामत से कयामत तक और जो जीता वही सिकंदर फिल्मों में आमिर के बचपन का रोल किया है. हालांकि 14 फिल्मों में काम करने के बाद इमरान ने एक्टिंग छोड़ दी.

इन वजहों से बॉलीवुड को कहा अलविदा
इमरान के एक्टिंग छोड़ने की खबर उनके करीबी दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने दी थी. हालांकि उस वक्त अक्षय ने बताया था कि इमरान एक्टिंग छोड़ कर इमरान फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा सकते हैं. जिसके बाद 2018 में, इमरान ने अपनी शॉर्ट फिल्म मिशन मार्स: कीप वाकिंग इंडिया के साथ एक निर्देशक के रूप में शुरुआत की. हालांकि इसके बाद वह लाइमलाइट से दूर ही रहे. उसके बाद हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा था कि वो बॉलीवुड बबल से दूर ही रहने की कोशिश करते हैं क्योंकि बॉलीवुड में उन्हें घुटन महसूस होती है.