scorecardresearch

India Today Conclave Mumbai 2024: फिल्म 'एनिमल' करने का फैसला क्यों किया? एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बताया

फिल्म 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई में मेहमान बनीं. एक्ट्रेस बताया कि उन्होंने क्यों 'एनिमल' फिल्म में काम किया. इसके साथ ही तृप्ति ने ये भी बताया कि क्यों वो फिल्मी पार्टियों में नहीं जाती हैं. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो कभी किसी से फोन करके काम नहीं मांगती हैं.

Actress Trupti Dimri (Photo/PTI) Actress Trupti Dimri (Photo/PTI)

बॉलीवुड में फिल्म 'एनिमल' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई में शामिल हुईं. इस दौरान तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी. उन्होंने फिल्म 'एनिमल' करने और उसकी कंट्रोवर्सी के साथ फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाने की वजह बताई. इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो क्यों किसी को फोन करके काम नहीं मांगती हैं.

फिल्म 'एनिमल' पर क्या बोलीं तृप्ति-
फिल्म 'एनिमल' में काम करने को लेकर सवाल पर एक्ट्रेस तृप्ति ने कहा कि मैं एक्टिंग को लेकर कंफर्टेबल नहीं होना चाहती. बुलबुल और कला मेरे जोनर का काम था, उस रोल को करने में मैं कंफर्टेबल हो गई थी. लेकिन जब एनिमल आई तो ये चैलेंजिंग था. अगर कोई चैलेंजिंग रोल होता है तो उसे मैं ले लेती हूं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब संदीप रेड्डी सर ने मुझे जोया के किरदार के बारे में बताया तो मैं काफी एक्साइटेड हो गई थी. अलग-अलग रोल करने से एक्टर की ग्रोथ होती है.

जब तृप्ति डिमरी से सवाल किया गया कि इट गर्ल बनकर कैसा लगा? इसपर तृप्ति ने कहा कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. यह सरप्राइज था. इसको समझने में काफी वक्त लगा. जिन्होंने मुझे प्यार दिया, उनके लिए आभारी हूं.

सम्बंधित ख़बरें

'फोन करके काम नहीं मांगती हूं'
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई के मंच से खुद के बारे में एक खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो कभी फोन करके काम नहीं मांगती हैं. उन्होंने कहा कि वो उन लोगों में से नहीं हैं, जो फोन कर काम मांगते हैं. उन्होंने कहा कि मैं ऐसा करने से शरमाऊंगी. तृप्ति ने बताया कि लोगों को उनका काम पसंद आया तो उन्होंने मुझे अप्रोच किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि एक्टिंग मेरी जिंदगी का हिस्सा है, लेकिन जिंदगी नहीं है. मेरी पर्सनल लाइफ भी है. मैं कोई भी चीज डेसपरेशन के साथ नहीं करना चाहती हूं. जो करेक्टर मुझे कनेक्ट करते हैं, उनपर आगे बढ़ती हूं.

फिल्मी पार्टी से क्यों बनाई दूरी-
जब फिल्मी पार्टियों में नहीं जाने पर एक्ट्रेस से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं प्राइवेट इंसान हूं. तृप्ति ने बताया कि कई बार तो मैं अपनी टीम को ही रिप्लाई नहीं करती हूं. जब मैं माउंटेन पर जाती हूं तो अपना फोन बंद कर लेती हूं. उन्होंने कहा कि खुद को समय देना जरूरी है, ताकि खुद को फिगर आउट कर सको.

ये भी पढ़ें: