scorecardresearch

रांझणा के ‘मुरारी’ और पाताल लोक के ‘हाथी सिंह’ इस सीरीज में साथ आएंगे नजर, बनेंगे सगे भाई

'ब्लडी ब्रदर्स' की कहानी दो भाइयों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है - बड़ा भाई जग्गी, एक रईसी वाली जिंदगी जीता है, जबकि छोटा भाई दलजीत एक पुरानी किताबों की दुकान-सह-कैफे चलाने के लिए संघर्ष करता है. अचानक एक दुर्घटना के बाद उनका जीवन बदल जाता है और अविश्वास उनके जीवन को घेरने लगता है, जिससे उनके और आसपास के सभी लोगों के बीच दरार पैदा हो जाती है.

Bloody Brothers Bloody Brothers
हाइलाइट्स
  • दो भाइयों की कहानी

  • सतीश कौशिक और  मुग्धा गोडसे भी निभाएंगे अहम भूमिका

‘रांझणा’ के मुरारी और ‘पाताललोक’ के हाथी सिंह जल्द ही स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने गुरुवार को अपने नए शो 'ब्लडी ब्रदर्स' की घोषणा की है, जिसमें जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब मुख्य भूमिका में हैं.- इन दोनों ने ही अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है. छह एपिसोड की ये सीरीज बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है. इसे शाद अली ने डायरेक्ट किया है, जिन्हें "साथिया" और "बंटी और बबली" फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

दो भाइयों की कहानी 

'ब्लडी ब्रदर्स' की कहानी दो भाइयों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है - बड़ा भाई जग्गी, एक रईसी वाली जिंदगी जीता है, जबकि छोटा भाई दलजीत एक पुरानी किताबों की दुकान-सह-कैफे चलाने के लिए संघर्ष करता है. अचानक एक दुर्घटना के बाद उनका जीवन बदल जाता है और अविश्वास उनके जीवन को घेरने लगता है, जिससे उनके और आसपास के सभी लोगों के बीच दरार पैदा हो जाती है. ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने कहा कि वे प्रीमियम गुणवत्ता वाले कंटेंट को और बेहतर बनाने के लिए खुश हैं और उन्हें विश्वास है कि ये दर्शकों को पसंद आएगी.

सतीश कौशिक और  मुग्धा गोडसे भी निभाएंगे अहम भूमिका 

'ब्लडी ब्रदर्स' में सतीश कौशिक, मुग्धा गोडसे, टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलग और जितेंद्र जोशी भी हैं. “शो को एक शैली में बांधा नहीं जा सकता है और यह इसके बारे में कई खास बातों में से एक है. दर्शकों इस कहानी को देख कर क्या प्रतिक्रिया देंगे, इसके लिए हम बहुत उत्साहित हैं, ”पांडे ने कहा. अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा कि हमारा उद्देश्य हमेशा यूनिक कंटेंट बनाना होता है. आगामी शो "कौन बनेगा शिखरवती" और "मिथ्या" के बाद अप्लॉज एंटरटेनमेंट और ZEE5 के बीच ये तीसरा कोलैबोरेशन है.