scorecardresearch

जाह्नवी कपूर ने बांद्रा में खरीदा 65 करोड़ का डुप्लेक्स...राजकुमार राव को 44 करोड़ में बेच दिया था पहले लिया हुआ फ्लैट

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में 65 करोड़ रुपये का आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। घर उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन कुशी कपूर के साथ खरीदा गया है.

Janhvi Kapoor Janhvi Kapoor
हाइलाइट्स
  • बांद्रा में हैं कई और लोगों के फ्लैट

  • जाह्नवी कपूर के पास दो अपार्टमेंट और

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर के साथ मिलकर बांद्रा में एक 65 करोड़ का डुप्लेक्स खरीदा है. पिछले दो सालों में यह उनकी तीसरा रियल एस्टेट सौदा है. उन्होंने दिसंबर 2020 में जुहू में 39 करोड़ रुपये में एक ट्रिपलक्स खरीदा था, जिसे उन्होंने अभिनेता राजकुमार राव को मार्च 2022 में 44 करोड़ रुपये में बेच दिया. ये प्रापर्टी का एक समग्र रूप था जिसमें जेवीपीडी स्कीम के तहत आर्य नाम के भवन की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर तीन फ्लैट लिए गए. 

दो अपार्टमेंट और...
वर्तमान में जाह्नवी कपूर के पास पाली हिल, यूनियन पार्क रोड, बांद्रा वेस्ट पर कुबेलिसक बिल्डिंग में पहली और दूसरी मंजिल (अपार्टमेंट 101 और 201) पर दो अपार्टमेंट शामिल हैं. डुप्लेक्स, जिसे बंगला भी कहा जाता है, एक जाने-माने इंटरप्रेन्योर किंटू बजाज का था. इसका कारपेट एरिया क्षेत्र 6421 वर्ग फुट है, जबकि इसका निर्मित क्षेत्र 8669 वर्ग फुट का है. घर के अलावा इसमें एक निजी उद्यान, स्विमिंग पूल और पांच कार पार्क हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, इंडेक्सटैप डॉट कॉम द्वारा स्क्वायर फीट इंडिया को उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों से पता चलता है कि इस सौदे पर अक्टूबर 2022 में हस्ताक्षर किए गए थे. भवन को 2002 में अपना व्यवसाय प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ था. कपूर परिवार के पास भूमि में 15.20 प्रतिशत अविभाजित अधिकार, कॉमन एरिया और कई अन्य फैसिलिटी होंगी.

बांद्रा में हैं कई और लोगों के फ्लैट
बांद्रा में हाल ही में कई लोगों ने बड़े सौदे किए हैं. बीआर चोपड़ा ('महाभारत' की प्रसिद्धि) की बहू रेणु चोपड़ा ने पाली हिल पर कला वेद की 11वीं मंजिल पर 47.89 करोड़ रुपये में कार्पेट एरिया में 3,148 वर्ग फुट का एक फ्लैट खरीदा. सौदा सितंबर में दर्ज किया गया था. इसके अलावा साउथ स्टार पृथ्वीराज और उनकी पत्नी ने पाली हिल के नरगिस दत्त रोड पर परिषद की 16वीं मंजिल पर 17.75 करोड़ रुपये में एक घर खरीदा है. फ्लैट 2109 वर्ग फुट का है, और सौदा इस साल अक्टूबर में किया गया था.