scorecardresearch

Shanaya Kapoor Dating: कौन है करण कोठारी जिसे जान्हवी कपूर की बहन शनाया कपूर कर रही हैं डेट? कॉलेज से हैं साथ

खबर है कि बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और ज्वैलरी डिजाइनर महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने कॉलेज फ्रेंड को डेट कर रही हैं. शनाया ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है लेकिन कई पार्टियों में दोनों को साथ में देखा गया जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं.

Shanaya Kapoor Shanaya Kapoor

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हां यह सच है! सुहाना और आर्यन खान की डेटिंग की खबरों के बाद शनाया कपूर की लव लाइफ की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि वह कथित तौर पर अपने कॉलेज के दोस्त करण कोठारी के साथ रिलेशनशिप में हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार शनाया ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है और यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वह उसके बारे में बात नहीं करेगी. हालांकि,कई बॉलीवुड पार्टियों में उन्हें साथ में देखा गया है. शनाया ने करण को अपने फ्रेंड्स से उन्हें पार्टनर कहकर परिचय कराया.

साथ में पढ़ते हैं?
खबर है कि दोनों लॉस एंजेलिस में एक यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे. दोनों कॉलेज टाइम से ही एक-दूसरे को जानते हैं. करण कोठारी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन उनका लॉस एंजेलिस बेस्ड स्टार्टअप है. पहले खबर आई थी कि शनाया कपूर, करण जौहर की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. लेकिन उनका यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया है. हाल ही में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि शनाया टाइगर श्रॉफ के साथ शशांक खेतान की स्क्रू ढीला में नजर आएंगी.  

शनाया की फैन फॉलोविंग 
करण कोठारी का फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं है. शनाया और करण की बॉन्डिंग काफी प्यारी और फनी है. दोनों एक दूसरे की कंपनी काफी एन्जॉय करते हैं. हालांकि अभी शनाया सोशल मीडिया पर करण के बारे में कुछ भी पोस्ट करने से बच रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर शनाया की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शनाया कई एडवरटाइजमेंट में फीचर हो चुकी हैं. वे मोस्ट फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं.