scorecardresearch

Jawan Box Office Collection Day 7: 700 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही जवान, शाहरुख के फिल्म की 7वें दिन भी रिकॉर्ड कमाई जारी

शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इंडिया में जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ और दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये पहुंच चुका है.

Jawan Box Office Collection Day 7 Jawan Box Office Collection Day 7
हाइलाइट्स
  • इसी के साथ ‘जवान’ की सात दिनों की कुल कमाई 367.58 करोड़ रुपये

  • डबल रोल में हैं शाहरुख

शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इंडिया में जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ और दुनिया भर में 700 करोड़ रुपये पहुंच चुका है. रिलीज के सातवें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर भारत भर में 23 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ ‘जवान’ की सात दिनों की कुल कमाई अब 367.58 करोड़ रुपये हो गई है.

ताबड़तोड़ हो रही कमाई

जवान जन्माष्टमी की छुट्टी पर थियेटर में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म ने रिकॉर्ड कलेक्शन करते हुए 75 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में 125 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके साथ ही ये हिंदी की सबसे बड़ी ओपनर बन गई. जवान ने रिलीज के पहले तीन दिनों में वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया. 

7वें दिन कमाए 23 करोड़ रुपये

जवान ने इंडिया में सोमवार को 32 करोड़ रुपये और मंगलवार को 26 करोड़ रुपये और बुधवार को 23 करोड़ रुपये की कमाई की है. मुंबई और दिल्ली-एनसीआर में में सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई. जिस तरह कलेक्शन बढ़ रहा है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी. फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसे देखने के लिए थिएटर्स में लोगों की भीड़ लगी हुई है. 

डबल रोल में हैं शाहरुख

'जवान’ हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है. विजय सेतुपति विलेन की भूमिका में हैं और शाहरुख का फिल्म में डबल रोल है.