scorecardresearch

Jawan Social Media Review: जवान को फैंस ने बताया कम्प्लीट एंटरटेनर, बिल्कुल भी मिस ना करें शाहरुख की फिल्म

पठान के बाद जवान शाहरुख की 2023 में दूसरी रिलीज फिल्म है. पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. और पठान का सोशल रिव्यू देखने के बाद ये तो कहा ही जा सकता है कि ये SRK की ये फिल्म भी रिकॉर्ड कलेक्शन करने वाली है.

#JawanReview #JawanReview
हाइलाइट्स
  • सुपरहिट है शाहरुख की फिल्म

  • जवान को लेकर जबरदस्त क्रेज

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. भरपूर एक्शन और इमोशन से भरी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. देश के अलग-अलग हिस्सों में शोज की टामिंग अलग-अलग है. कहीं सुबह के 5 बजे से पहला शो है तो कहीं रात को 2 बजे ही फिल्म रिलीज कर दी गई है.

शाहरुख ने फैंस को नहीं किया निराश

पठान के बाद जवान शाहरुख की 2023 में दूसरी रिलीज फिल्म है. पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. और पठान का सोशल रिव्यू देखने के बाद ये तो कहा ही जा सकता है कि ये SRK की ये फिल्म भी रिकॉर्ड कलेक्शन करने वाली है. शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर किसी भी तरह से फैन्स को निराश नहीं किया है. जवान को लेकर फैंस का क्रेज ऐसा है कि कई जगह तो पूरे के पूरे थियेटर बुक कर लिए गए हैं. सिनेमाघरों के बाहर टिकट के लिए लोग लाइन में लगे हैं. दिल्ली-मुंबई में सुबह 7 बजे के शोज भी हाउसफुल हैं.
 

सोशल मीडिया पर फैंस क्या कह रहे

एक यूजर ने लिखा है, ऐसा ही होता है जब साउथ की चमक नॉर्थ के स्टारडम से मिलती है. एटली और शाहरुख इस देश में बनी सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्मों में से एक बनाने में कामयाब रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, फिल्म का फर्स्ट हाफ सुपर है लेकिन सेकेंड हाफ ने तो धमाल मचा दिया है.

 

एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, शाहरुख खान की फिल्म को 4 स्टार से कम रेटिंग नहीं मिल रही है. तमाम लोगों ने 4.5 स्टार और कई ने 4 स्टार दिए हैं. जवान उन लोगों के लिए मस्ट वॉच है जो एक कम्प्लीट एंटरटेनर देखने के शौकीन हैं. लोग यह भी बोलने लगे है कि यह ‘गदर 2’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी.

 

फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा अहम किरदारों में हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है. इसे एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई गई है.