scorecardresearch

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के आगे क्यों रो पड़े जॉन अब्राहम?

हाल ही में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई है. इसके प्रमोशन के लिए सितारे काफी मेहनत कर रहे हैं, जिसके चलते वो अलग-अलग शो में जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए कौन बनेगा करोड़पति13 के सेट पर पहुंची हुई थी.

जॉन अब्राहम और अमिताभ बच्चन जॉन अब्राहम और अमिताभ बच्चन
हाइलाइट्स
  • एनिमल ट्रस्ट को दी जीती राशि

  • वीडियो देखकर इमोशनल हुए जॉन

हाल ही में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई है. इसके प्रमोशन के लिए सितारे काफी मेहनत कर रहे हैं, जिसके चलते वो अलग-अलग शो में जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए कौन बनेगा करोड़पति13 के सेट पर पहुंची हुई थी. हर शुक्रवार को खास सेलेब्रिटी गेस्ट आते हैं और इनके द्वारा जीती गई राशि को सामाजिक कार्यों में लगाया जाता है.

एनिमल ट्रस्ट को दी जीती राशि
इस बार इस शो पर खास मेहमान बने जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला और सत्यमेव जयते के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी. इस राशि को पशु अधिकार कार्यकर्ता समीर वोहरा द्वारा स्थापित और मेनेज किए जाने वाले कलोट एनिमल ट्रस्ट को दे दिए गए, जो छोड़ हुए जानवरों के कल्याण के लिए काम करती है. एक स्टार जिसे हम हमेशा से उसकी macho पर्सनालिटी के लिए जानते हैं वो एक सोशल कॉज की बात को लेकर रो पड़े. जॉन अब्राहम जानवरों से न सिर्फ बहुत प्यार करते हैं, बल्कि उन्हे बचाने के लिए काफी प्रयास भी करते हैं.

वीडियो देखकर इमोशनल हुए जॉन
शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की, जिसको लेकर वो काफी इमोशनल हो गए. शो के दौरान सोशल एक्टिविस्ट समीर वोहरा का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें समीर जानवरों पर होने वाले अत्याचार के बारे में बात कर रहे थे. जानवरों के साथ हुए अत्याचार की बात सुनते हुए जॉन की आंखों में आंसू आ गए और वो काफी ज्यादा इमोशनल हो गए. उन्हें यूं रोता देखकर अमिताभ बच्चन अपनी सीट से उठकर उन्हें पीने के लिए पानी देते हैं.

मिलाप जावेरी द्वारा अभिनीत फिल्म की बात करें तो यह एक्शन फिल्म साल 2018 में आई सत्यमेव जयते का सीक्वल है. जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला के अलावा फिल्म में राजीव पिल्लई और अनूप सोनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बारे ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है, लेकिन ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग जैसे मुद्दों पर बनी है.