scorecardresearch

Oscars 2024: बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के मंच पर पहुंच गए जॉन सीना, जानिए क्यों किया ऐसा

2024 के ऑस्कर समारोह में WWE के रेसलर जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड देने के लिए जब मंच पर पहुंचे तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. जॉन पूरी तरह न्यूड थे. 

https://www.instagram.com/johncena https://www.instagram.com/johncena
हाइलाइट्स
  • बिना कपड़ों के ही पहुंच गए जॉन सीना

  • आखिर क्यों किया ऐसा

ऑस्कर अवॉर्ड 2024 (Oscars 2024) के विजेताओं का ऐलान हो चुका है. अलग-अलग कैटेगरी में कई फिल्मों को अकादमी पुरस्कार से नवाजा गया है. ऑस्कर समारोह में परमाणु बम के जनक रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘Oppenheimer’ को सबसे ज्यादा 7 अवॉर्ड मिले हैं. फिल्म को 13 नॉमिनेशन मिले थे. हर बार की तरह इस बार का ऑस्कर अवॉर्ड भी चर्चा में बना हुआ है.

स्टेड पर न्यूड पहुंचे जॉन सीना
वजह है रेसलर से एक्टर बने जॉन सीना (John Cena) का Naked लुक. दरअसल 2024 के ऑस्कर समारोह में WWE के रेसलर जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड देने के लिए जब मंच पर पहुंचे तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया. जॉन पूरी तरह न्यूड थे. उन्होंने एक कार्ड बोर्ड से अपने प्राइवेट पार्ट को ढका हुआ था.

प्रैंक था जॉन सीना का ये लुक
इस दौरान इवेंट को होस्ट कर रहे जिमी किमल बता रहे थे कि 1974 में एक शख्स बिना कपड़ों के ही स्टेज पर पहुंच गया था. तभी रेसलर और एक्टर जॉन सीना भी स्टेज पर पहुंच गए. जॉन सीना पहले तो पर्दे के पीछे छिप गए और बाहर आने से मना किया, लेकिन बाद में उन्होंने हार मान ली और स्टेज पर न्यूड ही आ गए. ये प्रैंक था जिसे एक्टर और जिमी किमल ने मिलकर प्लान किया था. सोशल मीडिया यूजर्स ने जॉन सीना के इस अवतार को देखने के बाद हैरानी जताई है. कोई उनके इस मजाक के लिए उन्हें ट्रोल कर रहा है तो वहीं तारीफ करने वाले लोगों की भी कमी नहीं है.

 

ऑस्कर 2024 में ओपेनहाइमर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड सिलियन मर्फी, बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड क्रिस्टोफर नोलन को और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड रॉबर्ट डाउनी जूनियर को मिला है. 96वें अकादमी पुरस्कार रविवार शाम कैलिफोर्निया के हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित हुए थे.