scorecardresearch

Good News: जस्टिन बीबर-हैली के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, खास अंदाज में फैंस को दी खुशखबरी

Justin and Hailey Bieber announce pregnancy: सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और मॉडल हैली बीबर (Hailey Bieber) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है.

Justin Bieber and Hailey Bieber are pregnant. (Photo: Instagram/Justin Bieber) Justin Bieber and Hailey Bieber are pregnant. (Photo: Instagram/Justin Bieber)
हाइलाइट्स
  • जस्टिन बीबर करेंगे अपने पहले बच्चे का स्वागत

  • 2018 में की थी शादी

सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और मॉडल हैली बीबर (Hailey Bieber) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. जस्टिन ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की जिसमें हैली अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. सिंगर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के सामने खड़े होकर एक-दूसरे से कुछ वादे करते हुए और अपनी शादी की यादों को ताजा करते हुए दिख रहे हैं.

एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए जस्टिन और हैली
पोस्ट में जस्टिन ब्लैक लेदर की जैकेट, सफेद टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम पहने अपनी पत्नी हैली की तस्वीरें लेते नजर आ रहे हैं. वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और शादी की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं. एक तस्वीर में कपल को एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाया गया है.

 

फैंस दे रहे बधाई
जैसे ही जस्टिन ने हैली को टैग करते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं, बधाईयों का तांता लग गया. गिगी हदीद, गैल गैडोट, किम कार्दशियन, काइली जेनर, क्रिस जेनर, डेमी लोवाटो जैसे सेलिब्रिटीज ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, फैंस ने भी जस्टिन और हैली को माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

सम्बंधित ख़बरें

2018 में की थी शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैली छह महीने की गर्भवती हैं. ये खबर ऐसे वक्त में आई है जब दोनों की शादी में खटपट की खबरें वायरल हैं. हैली और जस्टिन बीबर की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी. उस वक्त जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज को डेट कर रहे थे. सेलेना से अलग होने के बाद जस्टिन और हैली ने डेटिंग शुरू की. हालांकि वे कुछ समय के लिए अलग हो गए, लेकिन 2016 में वे फिर साथ आए. 2018 में कपल ने शादी कर ली. अपनी शादी की पहली सालगिरह में दोनों ने दूसरी बार शादी रचाई थी.