scorecardresearch

बेटे के जन्म के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की भावुक पोस्ट, कहा शब्दों में नहीं कर सकती इस अहसास को बयां

हाल ही में मां बनी काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बेटे के जन्म तक के अनुभव का साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है.

Kajal Aggarwal (Photo: Instagram/@kajalaggarwalofficial) Kajal Aggarwal (Photo: Instagram/@kajalaggarwalofficial)
हाइलाइट्स
  • काजल अग्रवाल ने दिया बेटे को जन्म

  • सोशल मीडिया पर बयां किया अपना अनुभव 

इस सप्ताह की शुरूआत में साउथ स्टार और सिंघम फिल्म की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने एक बेटे को जन्म दिया. काजल और उनके पति गौतम किचलू ने अपने बेटे का नाम नील रखा है. 

अपने बेटे के जन्म के तीन दिन बाद काजल ने प्रेग्नेंसी से लेकर अपने बेटे के जन्म तक के अपने अनुभव पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी है. जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

काजल ने बयां किया अपना अनुभव 

उन्होंने लिखा कि अपने बेटे नील को इस दुनिया में लाकर वह बहुत खुश और उत्साहित हैं. यह सब थकाने वाला है लेकिन संतोषजनक भी है. नील के जन्म के बाद जब उन्होंने उसे सीने से लगाया तो इस अहसास को वह शब्दों में भी बयां नहीं कर सकती हैं. 

काजल ने आगे लिखा कि पहले उन्हें कई बार एंजायटी हुई, कई दिनों तक वह सोई नहीं. पर अब उनकी सुबह नील से होती है. वह इस सफर में अपने बेटे के साथ आगे बढ़ रही है. अंत में उन्होंने लिखा कि पोस्टपार्टम ग्लैमेरस नहीं है पर यह खूबसूरत जरूर है. 

सामंथा ने किया कमेंट 

उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के साथी तक, सभी प्यार बरसा रहे हैं. सामंथा रूथ प्रभु ने उन्हें और गौतम को बधाई दी और कहा कि वह बेबी नील से मिलने के लिए उत्सुक हैं. राशी खन्ना ने काजल का बधाई दी.