scorecardresearch

काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने इस स्पेशल तरीके से दी उनके प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी!

कई महीनों से काजल अग्रवाल के फैंस उनकी तस्वीर को देखकर ये कयास लगा रहे थे कि वो प्रेग्नेंट हैं. हालांकि काजल ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की. मगर अब काजल अग्रवाल के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल काजल के पति गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की. गौतम ने इंस्टाग्राम पर काजल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Kajal Aggarwal is pregnant Kajal Aggarwal is pregnant
हाइलाइट्स
  • काफी समय से थी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह

  • बेबी बेप फ्लॉन्ट करती आईं नजर काजल

कई महीनों से काजल अग्रवाल के फैंस उनकी तस्वीर को देखकर ये कयास लगा रहे थे कि वो प्रेग्नेंट हैं. हालांकि काजल ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की. मगर अब काजल अग्रवाल के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल काजल के पति गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की.
 
गौतम ने इंस्टाग्राम पर काजल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके साथ गौतम ने प्रेग्नेंट लेडी वाली इमोजी लगाया है. तस्वीर को कैप्शन देकर गौतम ने लिखा, "2022 तुम्हें देख रहा हूं." काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर, 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

बेबी बेप फ्लॉन्ट करती आई नजर
काजल अग्रवाल ने भी नए साल पर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बेबी बम्ब फ्लॉन्ट किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने हरे रंग की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई हैं. वहीं पति गौतम किचलू उनके बेबी बम्ब के साथ पोज कर रहे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोली हैं. हैप्पी न्यू ईयर... मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं.

पहले भी तस्वीर हुई थी वायरल
बता दें कि काजल अग्रवाल पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारें में किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन ई-टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था कि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी. वहीं काजल को कई अच्छी फिल्में  भी ऑफर हुई थीं ,जिसे उन्होंने करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद से लगातार उनके फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे थे.