scorecardresearch

बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम, Yogi Adityanath जीते तो कभी नहीं लौटूंगा भारत

केआरके आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में रहते हैं लेकिन, इस बार उन्होंने जो काम किया है उससे राज्य का सियासी पारा चढ़ना और बीजेपी के समर्थकों का नाराज होना लाजमी है.

Yogi Adityanath Yogi Adityanath
हाइलाइट्स
  • 2014 में पीएम मोदी को लेकर भी कही थी बड़ी बात

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश का सियासी पारा पहले से ही चढ़ा हुआ था कि फिर यूपी चुनाव में एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके ने एंट्री ली. केआरके आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में रहते हैं लेकिन, इस बार उन्होंने जो काम किया है उससे राज्य का सियासी पारा चढ़ना और बीजेपी के समर्थकों का नाराज होना लाजमी है. दरअसल, इस बार केआरके ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है. 

ऐसा क्या कहा 
यूपी में चुनावी मौसम के बीच केआरके ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. 17 फरवरी को सुबह साढ़े दस बजे केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट डाला जिसमें लिखा- 'आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली'. इतना ही नहीं, उन्होंने इस पोस्ट में बाकायदा सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है.  


उस दिन केआरके इतने पर ही नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने योगी आदित्यनाथ को लेकर दोपहर ढाई बजे एक नया ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा- "मैंने स्पेशल शहद ऑस्ट्रेलिया से मंगवाया है, सिर्फ योगी जी की हार की खुशी में".

 पीएम मोदी को लेकर कही थी ये बात  
आपको बता दें, केआरके का विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2014 में केआरके ने पीएम मोदी को लेकर भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि अगर बीजेपी के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह न केवल ट्विटर बल्कि देश भी हमेशा के लिए छोड़ देंगे.