scorecardresearch

Kangana Ranaut meeting with PM: कंगना रनौत की शिकायत! नहीं हो पा रही है पीएम मोदी से मीटिंग 

इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया था कि क्या उनकी पीएम मोदी से कभी किसी मुद्दे पर खुलकर बात हुई है? इसके जवाब में कंगना बोलीं कि वे केवल पब्लिक स्पेस में ही पीएम से मिली हैं. उनकी व्यक्तिगत तौर पर किसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से कोई बातचीत नहीं हुई है. 

Kangana Ranaut meeting with PM Kangana Ranaut meeting with PM
हाइलाइट्स
  • कंगना रनौत ने की शिकायत

  • नहीं हो पा रही है पीएम मोदी से मीटिंग 

अपने दिए बयानों को लेकर कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस खबरों में आ गई हैं. हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी अब तक पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हुई. एक या दो मौकों पर पीएम मोदी से उनकी मुलाकात जो भी हुई है वो केवल औपचारिकता भर ही रही है.

इंडिया टुडे ग्रुप को दिए इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि वे पहली बार पीएम मोदी से कब मिली हैं. इसके जवाब में कंगना रनौत ने बताया कि उनकी अब तक भी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हो पाई है. हालांकि, वे जब भी पीएम से मिली हैं तो सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर ही मिली हैं. 

क्या पीएम मोदी से मिली हैं कंगना?
कंगना बताती हैं कि वे पहली बार 2018 में पीएम मोदी से मिली थीं. वे कहती हैं, “2018 में किसी समिट के दौरान मेरी मुलाकात PM मोदी से पहली बार हुई थी. लेकिन इसमें केवल औपचारिकता ही हुई थी.”

सम्बंधित ख़बरें

दरअसल, इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया था कि क्या उनकी पीएम मोदी से कभी किसी मुद्दे पर खुलकर बात हुई है? इसके जवाब में कंगना बोलीं कि वे केवल पब्लिक स्पेस में ही पीएम से मिली हैं. उनकी व्यक्तिगत तौर पर किसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से कोई बातचीत नहीं हुई है. 

पीएम से मिलने का नहीं मिल रहा समय 
कंगना बताती हैं कि वे भेंट करने के लिए काफी समय से पीएम मोदी से समय मांग रही हैं. लेकिन उन्हें समय नहीं दिया जा रहा है.

कंगना कहती हैं, “मुझे तो बहुत ही गिला शिकवा है. मैं कब से पीएम मोदी से मीटिंग मांग रही हूं. लेकिन मेरी मीटिंग नहीं हो पा रही है. जब पीएम मोदी मंडी में रैली में आए थे तब मैंने उन्हें फूल दिया था. वे उस वक्त जयराम ठाकुर जी को मिले, उनके साथ उन्होंने 15-20 मिनट बात की और फिर वे निकल गए. शायद जो ज्यादा महत्वपूर्ण लोग होते हैं वे उनसे मिलते हैं.” 

हालांकि, कंगना बताती हैं कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मुल चुकी हैं. वे कहती हैं, “मैं गृह मंत्री जी से मिल चुकी हूं. हमारे यहां जब बाढ़ आई थी, तो उसे लेकर मैंने उनसे समय मांगा था. उनसे मेरी मुलाकात हुई है.”