scorecardresearch

Kangana Ranaut Film Industry: तेरा कुछ नहीं होगा यहां...फिर मैं देश छोड़कर अमेरिका चली गई थी...कंगना के इंडस्ट्री से फ्रस्टेशन की कहानी…

Kangana Ranaut Emergency Movie: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहली मूवी गैंगस्टर है. कंगना रनौत ने बताया कि उनसे कहा गया था कि बहुत अच्छी एक्टिंग करती हो लेकिन बॉलीवुड में कुछ नहीं होगा. इससे तंग आकर कंगना ने भारत छोड़ दिया था.

Kangana Ranaut (Photo Credit: Getty Images) Kangana Ranaut (Photo Credit: Getty Images)
हाइलाइट्स
  • कंगना रनौत की पहली फिल्म गैंगस्टर है

  • कंगना रनौत ने तंग आकर भारत छोड़ दिया था

  • क्वीन मूवी के बाद कंगना रनौत की भारत वापसी हुई

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है. कंगना रनौत को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. क्या आपको पता है ऐसा भी समय आया था जब कंगना रनौत भारत छोड़कर दूसरे देश में बस गईं थीं. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत की इमरजेंसी मूवी (Kangana Ranaut Emergency Movie) आ रही है. कंगना इमरजेंसी का प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर समेत कई किस्से सुनाए. इस दौरान कंगना ने बताया कि एक्टिंग की तारीफ की वजह से उनको देश छोड़ना पड़ा था.

कैसे मिली पहली मूवी
कंगना ने बताया कि अनुराग बासु (Anurag Basu) अपनी नई मूवी के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश में थे. कंगना इसके लिए ऑडिशन देने गईं. ऑडिशन के कुछ दिन बाद कंगना को बताया गया कि उनको रोल मिल गया है.

सम्बंधित ख़बरें

कुछ दिन बाद कंगना को बताया गया कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नहीं मान रहे हैं इसलिए ये रोल चित्रांगदा को दे दिया गया है. दो दिन बाद कंगना के पास फिर से अनुराग बासु का कॉल आया कि चित्रांगदा फोन नहीं उठा रही है इसलिए अब ये रोल तुम करोगी. 

एक्टिंग की तारीफ
कंगना रनौत के करियर की पहली फिल्म गैंगस्टर है. गैंगस्टर उस समय की एक हिट मूवी थी. कंगना रनौत के साथ इस मूवी में इमरान हाशमी भी थे. इस फिल्म के बाद कंगना रनौत को हर कोई जानने लगा.

कंगना रनौत ने बताया कि लोग मुझे एक अच्छी एक्ट्रेस कहते थे लेकिन ये भी कहते थे कि बॉलीवुड में तेरा कुछ नहीं होने वाला. मुझे एक बहुत बड़े हीरो ने भी कहा कि अच्छी एक्टर हो. यहां रहकर क्या करोगी. क्यों बनोगी कटरीना? तुम फैशन और एक्टिंग में क्या बनना चाहती हो?

अमेरिका हो गईं शिफ्ट
कंगना ने बताया कि लोगों की बातों से तंग आकर वो 2009-10 में अमेरिका चली गईं. कंगना ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक घर ले लिया. कंगना ने कहा कि इस देश ने मेरी उल्टी कर दी लेकिन एशियन फेस के साथ मेरा हॉलीवुड में क्या ही होता?

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया कि लॉस एंजिल्स में सोचा कि फिल्ममेकर बन जाती हूं. वहां एक एजेंसी से संपर्क किया. एक शॉर्ट फिल्म भी लिखी. साथ में एक ऑस्ट्रेलियन राइटर के साथ एक स्क्रिप्ट भी लिखी जिस पर काम किया.

कैसे हुई भारत वापसी?
अमेरिका में फिल्ममेकिंग के काम करने के दौरान कंगना रनौत ने कुछ हिंदी फिल्में भी कीं. साल 2014 में भारत में कंगना रनौत की क्वीन मूवी रिलीज हुई. वो फिल्म सैलाब लेकर आई.

कंगना ने बताया कि पूरे देश ने कहा कि आइटम नंबर करने वाले लोगों को हटाओ. हमें ये लड़की और ऐसी फिल्में देखनी हैं. जो हमारी कहानियां, छोटे लड़कियों और छोटे शहरों की कहानी को दिखाए.

कंगना ने बताया कि उसी साल 2014 में हमारे देश के प्रधानमंत्री एक चाय वाले बने. इसके बाद कंगना ने अमेरिका का अपना फ्लैट बेचा और वापस भारत लौट आईं.