scorecardresearch

Emergency की 50वीं सालगिरह पर कंगना ने शेयर किया पोस्टर...इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपातकाल की 50वीं सालगिरह के मौके पर कंगना रनौत (kangna Ranaut) ने अपनी फिल्म Emergency की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 Emergency/ Instagram Emergency/ Instagram
हाइलाइट्स
  • Emergency की रिलीज डेट सामने आई

  • कंगना ने फिल्म का नया पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

आपातकाल की 50वीं सालगिरह के मौके पर कंगना रनौत (kangna Ranaut) ने अपनी फिल्म Emergency की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. खास बात ये है कि इस फिल्म में कगंना ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभाली है. इमरजेंसी में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

कंगना ने फिल्म का नया पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. कंगना ने लिखा-स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत, 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में...भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की विस्फोटक गाथा...!

ये फिल्म पहले जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण कंगना ने फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी थी.

अपनी फिल्म इमरजेंसी पर भाजपा सांसद कंगना रनौत ने ANI से कहा, "ये जो आज संविधान की किताब संसद में उठा रहे हैं और चिल्ला रहे हैं, नौटंकी कर रहे हैं इनकी काली करतूतें 6 सितंबर को खुलेगी. इमरजेंसी ना बने इसके लिए मुझे यातनाएं सहनी पड़ी. मेरी फिल्म रुकवा दी गई. मैंने अपना घर और जेवर गिरवी रखकर ये फिल्म बनाई है."

कंगना रनौत के निर्देशन में बनी 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक लीड रोल्स में हैं. जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में संचित बलहारा का म्यूजिक है. आपातकाल की कहानी पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं. भारत की पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था.

कंगना रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा था. वह 55,000 से अधिक वोटों से जीतीं. बता दें, कंगना रनौत हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा सितारों में से हैं, जो खुद को खुले तौर पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक बताते हैं.

सम्बंधित ख़बरें