scorecardresearch

'गहराइयां' के बाद अब 'गंगूबाई' कंगना रनौत के निशाने पर, आलिया को कहा 'पापा की परी' और 'रोमकॉम बिम्बो'

गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर को देखकर ही बहुत से लोगों ने आलिया भट्ट की एक्टिंग पर मोहर लगा दी है कि उनसे बेहतर ही शायद कोई तवायफ और माफिया क्वीन गंगूबाई के किरदार को बड़े पर्दे पर निभा सकता था. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि आलिया इस फिल्म के लिए अच्छी चॉइस नहीं हैं.

Kangana Ranaut (Credits: Instagram) Kangana Ranaut (Credits: Instagram)
हाइलाइट्स
  • 25 फरवरी को रिलीज़ हो रही है गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म

  • कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखी यह बड़ी बात

निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री आलिया भट्ट के फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रिलीज़ होने का इन्तजार है. यह फिल्म अगले हफ्ते 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है. 

फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. ट्रेलर को देखकर ही बहुत से लोगों ने आलिया भट्ट की एक्टिंग पर मोहर लगा दी है कि उनसे बेहतर ही शायद कोई तवायफ और माफिया क्वीन गंगूबाई के किरदार को बड़े पर्दे पर निभा सकता था. 

लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि आलिया इस फिल्म के लिए अच्छी चॉइस नहीं हैं. दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ के बाद कंगना ने अब आलिया भट्ट के साथ-साथ महेश भट्ट और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पर निशाना साधा है. कंगना ने गहराइयां फिल्म के लिए कहा था कि मिलेनियम/नई पीढ़ी और शहरी फिल्मों के नाम पर प्लीज ये सब कबाड़ मत बेचो.

 कंगना ने आलिया को कहा ‘रोमकॉम बिम्बो’:

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी (क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस हफ्ते इस हफ्ते ‘200’ करोड़ जलकर खाक होने की बात कही है. उन्हों इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘इस शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे… एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करती है) के लिए. क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो अभिनय कर सकती है. फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है… ये नहीं सुधरेंगे कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन दक्षिण और हॉलीवुड फिल्मों में जा रही हैं … जब तक फिल्म माफिया के पास पावर है बॉलीवुड का नाश होना तय है.’

गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसमें अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं. इस पीरियड ड्रामा को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की किताब, मुंबई की माफिया क्वींस के एक लेसन से रूपांतरित किया गया है और इसमें आलिया को गंगूबाई की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली मैडम में से एक थी. 

कंगना अक्सर आलिया को 'नेपो-गैंग' का मेंबर कहती हैं. और वह पहले यह भी कह चुकी हैं कि ‘गली बॉय’ में आलिया का प्रदर्शन औसत दर्जे का था. 

ये भी पढ़ें: