scorecardresearch

कांतारा का कमाल! अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में छाई कन्नड़ फिल्म, खूब कर रही कमाई

रिलीज के 23वें दिन भी कांतारा बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. भारत ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाए हैं.

कांतारा कांतारा
हाइलाइट्स
  • नॉर्थ अमेरिका में कांतारा का कन्नड वर्जन हिट

  • ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की धूम

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा रिलीज के 23वें दिन बेहतरीन परफॉर्म कर रही है. रिलीज के इतने दिनो के बाद भी कांतारा की ना सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की रिपोर्ट है. यही नहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म कमाल कर रही है. ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्टोरी लाइन देश विदेश के दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अब कांतारा विदेशों में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने के लिए सुर्खियों में आ गई है. 

नॉर्थ अमेरिका में कांतारा का कन्नड वर्जन हिट
कई भाषाओं में रिलीज हुई कांतारा एक कन्नड फिल्म है. रिलीज होने के बाद से ही कांतारा कई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. विदेशी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 23 दिनों के बाद भी छाई हुई है. फिल्म की विदेशों में कमाई जारी है. लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार कांतारा ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस में 1 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है. ये फिल्म यूएसए (खासकर नॉर्थ अमेरिका) में KGF2 के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी कन्नड फिल्म बन गई है.

ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की धूम
अमेरिका ही नहीं ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने कमाल कर दिया. खबरों के मुताबिक, कांतारा ऑस्टेलिया बॉक्स ऑफिस पर 2 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर कमा चुकी है. ग्लोबल फ्रंट पर किसी कन्नड फिल्म को मिलने वाली इस तरह की प्रतिक्रिया शायद पहली बार देखने को मिली है.  ग्लोबल फ्रंट पर किसी कन्नड फिल्म को मिलने वाली इस तरह की प्रतिक्रिया शायद पहली बार देखने को मिल रही है. इसका श्रेय फिल्म के यूनिक कंटेंट और कमाल की सिनेमैटोग्राफी को जाता है.

कांतारा के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन की मांग
कांतारा फिल्म की फैन लिस्ट में सिनेप्रेमियों के अलावा कई सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं. हाल ही में कंगना रनौत फिल्म की तारीफ को लेकर एक पोस्ट भी लिखा था, 'मुझे लगता है कि कांतारा को अगले साल ऑस्कर में एंट्री मिलनी चाहिए, मुझे पता है कि साल बाकी है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं. लेकिन ऑस्कर से ज्यादा ये जरूरी है कि दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व सही तरीके से होना चाहिए.' कंगना के अलावा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म को काफी सराहा है. इसे लेकर उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'ऋषभ शेट्टी की मास्टरपीस फिल्म कांतारा अभी देखी. बस एक शब्द है कहने के लिए वाओ. कमाल का अनुभव. जितना जल्द संभव हो इसे देखिए.'