scorecardresearch

The Kapil Sharma Show: कृष्णा हुए आउट तो इस एक्ट्रेस को शो में किया गया शामिल... नए चेहरों की एंट्री से लेकर कलाकारों की सैलरी तक, जानिए सबकुछ

द कपिल शर्मा शो सितंबर में अपने चौथे सीजन के साथ लौट रहा है. शो का प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया. कुछ दिनों पहले कपिल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जब उन्होंने अपना नया लुक शेयर किया था. कपिल के इस लुक को उनकी पत्नी ने डिजाइन किया था.

हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान थे शो के पहले गेस्ट

  • 50 लाख पर एपिसोड है कपिल की सैलरी

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ वापस आ रहे हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ. प्रोमो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. प्रोमो में कलाकारों में नए जोड़े शामिल किए गए हैं. इसमें अभिनेत्री सृष्टि रोडे उनमें से एक हैं. उम्मीद है कि सृष्टि अपनी मौजूदगी से शो को मसाला देंगी और इससे उसे टीआरपी मिलेगी. सृष्टि शो में कपिल की नई प्रेमिका की भूमिका निभाने जा रही हैं.

प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा उर्फ ​​कप्पू आंखे खोलते हैं और खुद को अस्पताल के बिस्तर पर पाते हैं. कपिल अपने सभी दोस्तों - कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अपने आसपास के अन्य लोगों को पहचान लेते हैं लेकि शो में उनकी पत्नी बनी सुमोना चक्रवर्ती को वो पहचान नहीं पाते. कपिल उसे 'बहनजी' कहकर संबोधित करते हैं.

नई एक्ट्रेस की एंट्री?
जब हर कोई उसे याद दिलाता है कि वह उसकी पत्नी है और सुमोना कपिल को गले लगाने के लिए आगे बढ़ती है, तो वह दूसरी महिला की ओर दौड़ता है और उसे 'डार्लिंग' कहता है. सृष्टि शो में कप्पू की प्रेमिका ग़ज़ल की भूमिका निभाएंगी. शो में अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगी. आशा है कपिल की टिप्पणी और अर्चना पूरन सिंह से उनकी तीखी नोकझोंक ऐसे ही चलती रहेगी. सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की भी इसका हिस्सा होंगे. हालांकि कृष्णा अभिषेक सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. कृष्णा ने ईटाइम्स टीवी पर इस खबर की पुष्टि की थी कि वह अब शो के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.

कुछ दिनों पहले कपिल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जब उन्होंने अपना नया लुक शेयर किया था. उनके इस लुक को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया था. कपिल शो के प्रोमो शूट के लिए काफी आकर्षक और स्टाइलिश नजर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

क्या है कपिल की सैलरी?
शो का निर्माण सलमान खान टेलीविजन और बनिज एशिया द्वारा K9 प्रोडक्शंस के साथ किया जा रहा है. शाहरुख खान इस शो के पहले गेस्ट थे. 2019 के बाद से अर्चना पूरन सिंह शो में गेस्ट के तौर पर नजर आ रही है. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू इसके गेस्ट थे. वहीं अगर बात कपिल शर्मा की सैलरी की करें तो एबीपी न्यूज और न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार कपिल को प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये मिलते हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने पहले दो सीज़न के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख से 35 लाख रुपये लिए. हालांकि, उन्होंने सीजन 3 के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 50 लाख रुपये प्रति एपिसोड कर दी. 

वहीं कृष्णा अभिषेक को प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख, अर्चना पूरन सिंह को 10 लाख, भारती को 10 से 12 लाख, कीकू शारदा को 5 से 6 लाख, सुमोना को 7 लाख और चंदन प्रभाकर को भी प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये मिलते हैं. सैलरी की जानकारी एबीपी और न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार है.

23 अप्रैल 2016 को 'द कपिल शर्मा शो' के पहले सीजन का पहला एपिसोड प्रीमियर हुआ था. अब तक तीन सीज़न में कुल 387 एपिसोड टेलीकास्ट किए जा चुके हैं. नया शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे देखने को मिलेगा.