scorecardresearch

करण का बर्थडे बैश बना कोरोना का हॉटस्पॉट, इतने सितारे कोरोना की गिरफ्त में

करण की बर्थडे पार्टी के बाद कई बड़े सितारे के कोरोना की गिरफ्त में आने की खबर है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक करण के करीबी ने करण की बर्थडे पार्टी के बाद सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खंडन किया है.

karan johars 50th birthday bash becomes a super spreader event karan johars 50th birthday bash becomes a super spreader event

हाल ही में करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मुंबई के यशराज स्टूडियो मनाया था. करण के बर्थडे पर सभी बॉलीवुड सितारों को जमावड़ा लगा, करण की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, जान्हवी कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर जैसे बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हुए. लेकिन अब करण की बर्थडे पार्टी का जश्न सबके लिए परेशानी का सबब बन गया है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक करण की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 50 से 55 मेहमानों को कोरोना हो गया है. 

हांलाकि करण के करीबी सूत्र ने इस बात का खंडन किया है. वहीं रिपोर्टस ये भी बताती हैं कि इन सभी सितारों ने पार्टी के बाद हवाई यात्रा की थी, और अगर उन्हें कोविड हुआ है तो इसका जिम्मेदार हवाई यात्रा है. हांलाकि अभी किसी के नाम को लेकर कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. वहीं कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है. कार्तिक आर्यन करण के बर्थडे पार्टी में मौजूद नहीं थे. इससे पहले  विक्की कौशल भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 

बता दें कि करण जौहर अभी शो कॉफी विद करण की शुटिंग में लगे हैं, शुटिंग के दौरान सभी कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. 

वहीं दूसरी तरफ IIFA अवार्ड्स में भी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. IIFA अवार्ड्स को  सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. इस अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही , जैसे सितारे शामिल हुए हैं. बता दें कि ये अवार्ड शो  अबू धाबी के  यास बे वाटरफ्रंट के एतिहाद एरिना में हो रहा है.