scorecardresearch

खत्म नहीं हुआ दोस्ताना! कार्तिक आर्यन के साथ काम करेंगे करण जौहर, अनाउंस कर दी है नई फिल्म

कार्तिक के 33वें जन्मदिन के मौके पर धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक्टर के साथ कोलैबोरेशन की अनाउंसमेंट की. ये फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी.

Karan johar, Kartik Aaryan Karan johar, Kartik Aaryan
हाइलाइट्स
  • धर्मा ने कार्तिक के साथ अनाउंस कर दी नई फिल्म

  • इस साल कार्तिक की दो फिल्में रिलीज

करण जौहर और कार्तिक आर्यन एक साथ काम करने जा रहे हैं. बुधवार को करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि वह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ कार्तिक स्टारर एक फिल्म को को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इन अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी करेंगे. संदीप मोदी ने द नाइट मैनेजर, आर्या जैसी शानदार वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है.

धर्मा ने कार्तिक के साथ अनाउंस कर दी नई फिल्म

कार्तिक के 33वें जन्मदिन के मौके पर धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक्टर के साथ कोलैबोरेशन की अनाउंसमेंट की. ये फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी. करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज खास दिन पर एक खास न्यूज के साथ किकस्टार्टिंग! 'जन्मदिन की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. हमारा साथ इसी तरह से मजबूद होता रहे.' कार्तिक ने करण के बर्थडे पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. 

 

दोस्ताना 2 के बाहर हो गए थे कार्तिक

कार्तिक को शुरुआत में Collin D'Cunha की रोमांटिक कॉमेडी दोस्ताना 2 में लीड रोल के लिए साइन किया गया था लेकिन किसी वजह से कार्तिक को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर और नवागंतुक लक्ष्य को साइन किया गया. हालांकि फिल्म अभी भी ठंडे बस्ते में है.

इस साल कार्तिक की दो फिल्में रिलीज

कार्तिक ने पिछले साल एकता कपूर के साथ डिज्नी+हॉटस्टार की फिल्म फ्रेडी में काम किया था. संदीप मोदी के साथ उनके ये पहली फिल्म है. इस साल कार्तिक की दो फिल्में शहजादा और सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. कार्तिक की अगली फिल्म चंदू चैंपियन है.