scorecardresearch

कैटरीना ने फैंस को दिखाया अपनी बालकनी का नजारा, इंस्टा पर शेयर की अपने जुहू हाउस की खूबसूरत तस्वीरें

19 दिसंबर को एक पूजा समारोह के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने नए घर में प्रवेश किया था. एक रियल-एस्टेट मालिक वरुण सिंह ने इंडिया टूडे को बताया कि विक्की ने घर किराए पर लेने के लिए एक बड़ी रकम दी है. उन्होंने कहा, "विक्की ने जुहू के राजमहल में एक अल्ट्रा-आलीशान इमारत का एक अपार्टमेंट, 60 महीने, यानी 5 साल के लिए किराए पर लिया है.

कैटरीना अक्सर इंस्टा पर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. कैटरीना अक्सर इंस्टा पर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं.
हाइलाइट्स
  • मां के साथ बालकनी में दिखी

  • राजस्थान में हुई थी विक्की और कैटरीना की शादी

  • 19 दिसंबर को नए अपार्टमेंट में किया था प्रवेश

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी तक सुर्खियों में बने हुए हैं. शादी के बाद अपलोड की गई उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल तो होती ही हैं, साथ ही साथ फैंस में एक्साइटमेंट भी बढ़ा देती हैं. हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें शादी के बाद कैटरीना मैरेड लुक में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने जुहू हाउस से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख कर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

मां के साथ बालकनी में दिखी 

इन तस्वीरों के जरिए वह अपने जुहू हाउस की बालकनी से शाम का खूबसूरत नजारा दिखा रही हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना की मां भी नजर आ रही हैं. दोनों बालकनी में बातें करती हुई दिख रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा "मां और मैं."

Katrina's balcony view
Katrina's balcony view
Katrina and Katrina's Mother
Katrina and Katrina's Mother
Katrina's balcony chair
Katrina's balcony chair

राजस्थान में हुई थी विक्की और कैटरीना की शादी 

विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए थे. कैटरीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह अक्सर इंस्टा पर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी और उसके बाद की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

19 दिसंबर को नए अपार्टमेंट में किया था प्रवेश 

19 दिसंबर को एक पूजा समारोह के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने नए घर में प्रवेश किया था. एक रियल-एस्टेट मालिक वरुण सिंह ने इंडिया टूडे को बताया कि विक्की ने घर किराए पर लेने के लिए एक बड़ी रकम दी है. उन्होंने कहा, "विक्की ने जुहू के राजमहल में एक अल्ट्रा-आलीशान इमारत का एक अपार्टमेंट, 60 महीने, यानी 5 साल के लिए किराए पर लिया है. इसके लिए विक्की कौशल ने करीब 1.75 करोड़ रुपए की सिक्युरिटी दी है. इसके शुरुआती 36 महीने का किराया 8 लाख रुपये प्रतिमाह है". वहीं इसके बाद के 12 महीने के लिए इस अपार्टमेंट का किराया 8.40 लाख रुपये प्रतिमाह और बाकी 12 महीनों के लिए 8.82 लाख रुपये प्रतिमाह होगा.