scorecardresearch

KBC 14: 1 करोड़ में से एक पैसा भी पति को नहीं देना चाहती ये कंटेस्टेंट, जब बिग बी ने पूछा तो बोली- ये भी मुझे...

Kaun Banega Crorepati: ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में अभी तक कई कंटेस्टेंट लाखों रुपये जीत चुके हैं. आने वाले एपिसोड में आप बैंगलुरू की त्वचा विशेषज्ञ डॉ. अनु को हॉट सीट पर बैठे हुए देखेंगे. केबीसी का यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

KBC 14 KBC 14
हाइलाइट्स
  • अमिताभ बच्चन अपने अंदाज से हर एपिसोड को लाजवाब बना देते हैं.

  • अमिताभ बच्चन को फिर से कोरोना हो गया है.

अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों का पसंदीदा शो है. शो को हर साल की तरह इस बार भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. केबीसी के 14वें सीजन को अभी तक करोड़पति नहीं मिला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि एक कंटेस्टेंट ने बिग बी के सामने अपनी जीती हुई रकम से पति को गिफ्ट देने से इनकार कर दिया. महिला ने ऐसा क्यों किया, ये सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

तो इसलिए पति को गिफ्ट नहीं देना चाहतीं अनु

केबीसी में हॉटसीट पर बैंगलुरू की त्वचा विशेषज्ञ डॉ. अनु बैठी हैं. प्रोमो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन डॉ. अनु को ₹50 लाख जीतने पर बधाई देते हुए पूछते हैं, क्या आप इस पुरस्कार राशि में से अपने पति को कुछ उपहार देंगी? जवाब में अनु कहती हैं कुछ नहीं. अमिताभ इस बार ₹75 लाख जीतने पर उन्हें बधाई देते हुए दोबारा यही सवाल पूछते हैं, इसके जवाब में हॉटसीट पर बैठीं अनु कहती हैं, सर वो खुद भी मुझे कुछ गिफ्ट नहीं देते. प्रोमो एक करोड़ के सवाल पर खत्म हो जाता है. अब अनु एक करोड़ जीत पाती हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. इस सीजन का टॉप प्राइज ₹7.5 करोड़ रुपये है.
 

अमिताभ बच्चन को कोरोना होने से रुकी शो की शूटिंग

केबीसी के नए एपिसोड की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है क्योंकि अमिताभ बच्चन हाल ही में कोविड -19 से संक्रमित हो गए हैं. केबीसी की शूटिंग रुकने पर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा-टीवी के मामले में समय पकड़ना काफी मुश्किल होता है और ऐसे में अचानक इस तरह की परेशानी आना, एडजस्टमेंट को काफी मुश्किल बना देती है. बिग बी फिलहाल अपने घर पर आइसोलेशन में हैं.

साल 2000 में शुरू हुआ था केबीसी

साल 2000 तारीख 3 जुलाई कौन बनेगा करोड़पत‍ि के पहले एप‍िसोड की शुरुआत स्टार प्लस पर हुई. इस शो के अब तक 14 सीजन आ चुके हैं. इनमें सीजन 3 को स‍िर्फ शाहरुख खान ने होस्ट किया है. शो के पहले एप‍िसोड की शुरुआत 1 करोड़ की ईनामी राश‍ि के साथ हुई थी. जो साल 2022 में 7.5 करोड़ पहुंच गई है.