scorecardresearch

परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आए केजीएफ स्टार यश, देखें तस्वीर

तस्वीर में यश रेत पर बैठकर अपने बच्चों के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं. यह रविवार की तस्वीर है. फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Yash With Family Yash With Family
हाइलाइट्स
  • फैंस को केजीएफ 2 बेहद पसंद आ रही है.

  • यश को अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखा गया.

केजीएफ चैप्टर 2 को मिल रही अपार सफलता के बाद यश के सितारे बुलंदियों पर हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे लेकिन इन सबके बीच भी यश ने अपने परिवार के लिए वक्त निकाल लिया है. एक तरफ जहां दुनिया उनकी एक्टिंग की तारीफें कर रही है वहीं यश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पिकनिक पर निकल पड़े.

यश की पत्नी राधिका ने इस हॉलीडे की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में यश रेत पर बैठकर अपने बच्चों के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं. यह रविवार की तस्वीर है. फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. राधिका के इस पोस्ट को अब तक तीन लाख लोगों ने पसंद किया है.

 


यश को फैमिली मैन कहा जाता है, वह शूटिंग से वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. यश की पत्नी राधिका पंडित भी एक्ट्रेस हैं और काम के  साथ-साथ अपनी फैमिली का ख्याल भी रखती हैं.


बात करें फिल्म की तो KGF 2 ने ओपनिंग डे यानी गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़ कमाई कर भारत में 219.56 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.