scorecardresearch

स्पाई थ्रिलर फिल्म खुफिया का ट्रेलर रिलीज, रॉ एजेंट बन देशद्रोही की तलाश में जुटीं तब्बू

रॉ एजेंट की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, तब्बू ने कहा, “मैं एक बार फिर अपने पसंदीदा निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करके बहुत खुश हूं क्योंकि हैदर और मकबूल के बाद हम तीसरी बार फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. 

Khufiya Trailer Khufiya Trailer
हाइलाइट्स
  • रिलीज हुआ 'खुफिया' का ट्रेलर

  • फिल्म में तब्बू लीड रोल में हैं

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म खुफिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तब्बू, अली फजल, वामीका गब्बी, आशीष विद्यार्थी जैसे सितारों से सजी ये फिल्म रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व प्रमुख अमर भूषण की किताब एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित है. फिल्म 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

रॉ एजेंट के किरदार में तब्बू

इस फिल्म में तब्बू सभी मेन किरदार में हैं. तब्बू फाइलों को चुराने के मामले में तब्बू को अपनी एजेंसी के हर कर्मचारी पर शक है. और वह देश के गद्दारों की तलाश कर उन्हें पकड़ने में लगी हैं. तब्बू का शक अली फजल के किरदार पर जाता है, जिसे वह देशद्रोही मानती हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अली फजल फाइलों की फोटो कॉपी करके बाहर ले जा रहे हैं. अब कौन गद्दार है और कौन देशभक्त ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.



फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज कहते हैं, “मैं हमेशा जासूसी की दुनिया से बहुत आकर्षित रहा हूं. इस फिल्म ने मुझे तब्बू के साथ फिर से जुड़ने और दो बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं- अली फज़ल और वामिका गब्बी के साथ पहली बार काम करने का मौका दिया.''

रॉ एजेंट की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, तब्बू ने कहा, “मैं एक बार फिर अपने पसंदीदा निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करके बहुत खुश हूं क्योंकि हैदर और मकबूल के बाद हम तीसरी बार फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. विशाल की कहानी कहने की कला ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है और खुफिया में भी आपको यही देखने को मिलेगा.''