scorecardresearch

रणबीर-आलिया के बाद अब आथिया शेट्टी और केएल राहुल के घर गूंजेगी शहनाई

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्ठी अपने ब्वायफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में इस साल के आखिर में होने जा रही है.

KL Rahul & Athiya Shetty to get married soon KL Rahul & Athiya Shetty to get married soon
हाइलाइट्स
  • अथिया शेट्टी जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल के नाम की मेहंदी अपने हाथों में सजाने वाली हैं

  • अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल शादी रचाने वाले हैं.

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों खूब शादियां हो रही हैं. इस साल फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ने वाला है और वो है बॉलीवुड के हॉट कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल का. 

खबर है कि इस साल के आखिर तक फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हनियां बन जाएगी.  दोनो की शादियों की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई है. 

साउथ इंडियन रीति-रिवाज से करेंगे शादी !

सुनील शेट्टी मैंगलोर की टुलु भाषा बोलने वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वहीं केएल राहुल भी मैंग्लोर से हैं. ऐसे में उम्मीदें हैं कि दोनों दक्षिण पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. खबरों से पहले आथिया ने हाल ही में बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.  केएल राहुल ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'लव यू' भी लिखा था.

इसी के साथ दोनों ने अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर भी कर दिया. इससे पहले दोनों कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. आथिया भी केएल राहुल के मैच देखने स्टेडियम में आती रहती हैं.