scorecardresearch

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में कौन-कौन होंगे गेस्ट...रणवीर सिंह ने अपनी सीक्रेट इंगेजमेंट पर क्या कहा, जानिए हर सवाल का जवाब

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. लेकिन शादी के 3 साल पहले साल 2015 में रणवीर ने दीपिका से सगाई कर ली थी. इसका खुलासा उन्होंने कॉफी विद करण में किया.

Coffee With Karan Season 8 Coffee With Karan Season 8

गॉसिप का सीजन आ गया है. करण जौहर के शो कॉफी विद करण का आठवां सीजन जल्दी ही टेलीविजन पर आने वाला है. करण इस शो में स्टार्स के कुछ सीक्रेट्स रिवील करते हैं. फैंस करण के इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. खबर है कि सीजन के पहले एपिसोड में पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं. इस जोड़ी ने शो पर आकर उन सभी अफवाहों को शांत कर दिया जिसमें इन अलग होने को लेकर चर्चा थी. यह करण जौहर के शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन है.

प्रीमियर एपिसोड की शोभा कौन बढ़ाएगा?
एक साल के बाद, करण जौहर अपने पसंदीदा शो के साथ वापस आ रहे हैं. पहले एपिसोड में रणवीर और दीपिका आएंगे. ब्लैक कपड़ों में करण के साथ कपल ट्विनिंग करते नजर आए. शो में रैपिड फायर के अलावा कई अन्य गेम्स भी जोड़े गए हैं. शादी के लगभग पांच साल बाद शो में कपल की तरह आए, रणवीर और दीपिका ने फैंस को अपने रिलेशनशिप के बारे में कई जानकारियां दीं. दीपिका ने कहा कि वह रॉकी रंधावा के काफी करीब हैं, जो करण की लेटेस्ट डॉयरेक्टेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक किरदार है. रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2018 में इटली में शादी की थी लेकिन इससे तीन साल पहले 2015 में उन्होंने दीपिका को प्रपोज किया था. रिपोर्ट्स बताती हैं कि कपल शो पर अपनी शादी की कुछ प्राइवेट फोटोज भी शेयर करेंगे. दीपिका ने अपनी अगली फिल्म फाइटर के प्रमोशन के बारे करते हुए कहा कि उनकी सबसे अच्छी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ऋतिक रोशन के साथ होती है.

कॉफी विद करण सीजन 8 कब और कहां देखें?
कॉफी विद करण का नया एपिसोड 26 अक्टूबर 2023 को Disney+Hotstar पर प्रसारित किया जाएगा.

कौन-कौन होंगे इस सीजन के गेस्ट?
इस सीजन में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी, काजोल, सनी देओल, सुहाना खान, सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आ सकते हैं.