scorecardresearch

बिना मेहमान और जश्न के शादी के बंधन में बंधे कॉर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर, महज 30 मिनट में रचाई शादी

कॉर्टनी और ट्रैविस की शादी की खबरें पिछले एक महीने से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. खबरों की वजह से ये तो साफ था, कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन शादी की तारीखों का कोई अंदाजा नहीं था.

कॉर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर कॉर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर
हाइलाइट्स
  • शादी की खबरें हो रही थी वायरल

  • स्कॉट डिस्क के साथ लंबे रिलेशनशिप में थी कॉर्टनी

ग्रैमी अवॉर्ड 2022 में अपने फैशन का जलवा बिखेरने के बाद रियलिटी स्टार, एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की छोटी बहन कॉर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) और सिंगर ट्रैविस बार्कर अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. सूत्रों के मुताबिक हॉलीवुड के इस बोल्ड कपल ने लास वेगास में हो रहे ग्रैमी 2022 के तुरंत बाद शादी करने का फैसला किया. शादी का ये पूरा समारोह महज 30 मिनट में खत्म हो गया. 

शादी की खबरें हो रही थी वायरल
कॉर्टनी और ट्रैविस की शादी की खबरें पिछले एक महीने से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. खबरों की वजह से ये तो साफ था, कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन शादी की तारीखों का कोई अंदाजा नहीं था. कार्दशियन फैमिली में किम ने हमेशा ही ग्रैंड तरीके से शादी की है, लेकिन कॉर्टनी और ट्रैविस हमेशा से एक पर्सनल फंक्शन में शादी करना चाहते थे. 

एलविस इम्पर्सोनेटर की रखी डिमांड
सेलिब्रिटी जोड़े ने कथित तौर पर एक एल्विस इम्पर्सोनेटर (ELVIS impersonator) के सामने अपना विवाह समारोह करने की मांग की थी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि जब तक ये इम्पर्सोनेटर नहीं आएगा, तब तक ये लोग शादी करने नहीं आएंगे. दरअसल इम्पर्सोनेटर वो व्यक्ति होता है, जो किसी बड़े आर्टिस्ट की कला की नकल करता है. एल्विस इम्पर्सोनेटर का मतलब एक ऐसा आदमी जो मशहूर हॉलीवुड सिंगर एल्विस प्रेस्‍ले की तरह गाना गा सकता हो. इस बात की जानकारी वन लव वेडिंग चैपल  के मालिक मार्टी फ्रियर्सन ने दी. इसी चैपल में दोनों ने शादी की थी. 

स्कॉट डिस्क के साथ लंबे रिलेशनशिप में थी कॉर्टनी
कॉर्टनी का नाम पहले भी कई लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है. लेकिन ट्रैविस से पहले वो सोशललाइट स्कॉट डिस्क के साथ लंबे रिलेशनशिप में थीं. स्कॉट से कॉर्टनी के तीन बच्चे हैं- मेसन डैश डिस्क (11), पेनेलोप स्कॉटलैंड डिस्क (9), और रीगन एस्टन डिस्क (7). वहीं ट्रैविस की शादी पहले शन्ना मोकलर से हुई थी, जिसके साथ उनका एक बेटा लैंडन आशेर बार्कर (18) और एक बेटी अलबामा लुएला बार्कर (15) हैं.