scorecardresearch

फिल्म 'नूरानी चेहरा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी नुपुर सेनन...वैलेंटाइन के मौके पर शुरू हुई शूटिंग

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन बहुत जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' से अपना डेब्यू करेंगी. यह फिल्म काला शाह काला की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म को पैनारोमा स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा. फिल्म का निर्देशन नवानियत सिंह कर रहे हैं. इससे पहले कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं.

Nawazuddin Siddiqui with Nupur Sanon Nawazuddin Siddiqui with Nupur Sanon
हाइलाइट्स
  • वैलेंटाइन डे पर शुरू हुई शूटिंग

  • अक्षय कुमार के साथ दिखी जबरदस्त कमेस्ट्री

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन बहुत जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' से अपना डेब्यू करेंगी. यह फिल्म काला शाह काला की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म को पैनारोमा स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा. फिल्म का निर्देशन नवानियत सिंह कर रहे हैं. इससे पहले कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं. इस मौके पर कृति सेनन ने पोस्टर शेयर करते हुए अपनी बहन को बधाई दी. फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

इससे पहले नुपुर ने नवाजुद्दीन के साथ अपनी अनोखी लव स्टोरी वाली इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'नूरानी चेहरा में नूर और हिबा के प्यार में पड़ने के लिए तैयार रहें. यह होगी इस साल की बेमेल जोड़ी. आज यानी वैलेंटाइन डे से शूटिंग शुरू हो गई है.'

वैलेंटाइन डे पर शुरू हुई शूटिंग
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक नवानियत सिंह ने कहा, "मैं खुश हूं कि मैंने जैसा सोचा था, ठीक वैसा ही हो रहा है. इस फिल्म की कहानी को लेकर बेहद रोमांचित हूं. मुझे खुशी है कि नवाजुद्दीन और नुपुर को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई." उन्होंने कहा, "दोनों कहीं से भी कपल नहीं लगते, लेकिन एक कपल के तौर पर मुझे उनसे बेहतर कोई कलाकार नहीं लगे. शूटिंग शुरू करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

कौन है नुपुर सेनन?
वहीं नुपुर सेनन की बात करें तो नुपुर बॉलीवुड में अपने लुक्स और अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी कृति सेनन की बहन हैं. अब फिल्म नूरानी चेहरा से उनकी बहन नुपुर भी स्टार एक्टर नवाजुद्दीन के अपोजिट अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. नुपुर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और आए दिन बेहतरीन तस्वीरें शेयर किया करती हैं.

नुपूर का जन्म 15 दिसंबर 1993 को दिल्ली में हुआ. उनके पिता राहुल सेनन चार्टेड अकाउंटेट हैं और मां गीता सेनन दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. नुपूर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

एक बेहतरीन सिंगर हैं नुपुर
एक बेहतरीन एक्टर और मॉडल होने के साथ नुपुर एक अच्छी सिंगर भी हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो अपने गाए गाने अपलोड करती हैं. नुपुर ने साल 2015 में अपना पहला गाना गाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था. उन्होंने तेरी गलियां,चन्ना मेरेया जैसे गाने गाए, जिन्हें यूट्यूब पर काफी सुना गया. नुपुर सेनन अपनी बड़ी कृति सेनन को अपना आदर्श मानती हैं और उन्हीं की तरह इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती हैं. 

अक्षय कुमार के साथ दिखी जबरदस्त कमेस्ट्री
इसके बाद नुपुर अक्षय कुमार के साथ दो सुपहिट म्यूजिक एल्बम फिलहाल-1 और फिलहाल-2 में नजर आईं. फिलहाल 1 में नुपुर और अक्षय कुमार की जबरदस्त कमेस्ट्री सभी के दिलों के छू गई. इसी के बाद दूसरा गाना फिलहाल 2 लाया गया. 'फिलहाल' 2019 में रिलीज हुआ था. इसे यू-ट्यूब पर अब तक एक अरब से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ 'फिलहाल 2' को अब तक 560 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये दोनों गाने सिंगर बी प्राक ने गाए थे और इसके बोल जानी ने लिखे हैं.