scorecardresearch

The Kapil Sharma Show पर फिर से होगी Krishna Abhishek की वापसी... बोले- कॉन्ट्रैक्ट की प्रॉब्लम सॉल्व हो गई

The Kapil Sharma शो के फैंस के लिए खुशखबरी है. शो में सपना के किरदार में नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक ने शो में अपनी वापसी की बात कंफर्म कर दी है. उन्होंने अपने रोल के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.

Krushna Abhishek confirms his return to The Kapil Sharma Show Krushna Abhishek confirms his return to The Kapil Sharma Show

द कपिल शर्मा शो से काफी समय से बाहर रहे कृष्णा अभिषेक अब वापसी के लिए तैयार हैं. स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में नजर आते थे जोकि काफी पॉपुलर था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वापसी की पुष्टि की. कृष्णा ने पिछले साल सितंबर में सीजन शुरू होने से पहले मांग के अनुसार पैसे ना मिलने की वजह से शो से बाहर रहने का फैसला किया था. 

वापसी को लेकर एक्साइटेड हूं
सपना, गरम सिंह और अन्य कैरेक्टर निभाने वाले कृष्णा बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो में अपनी वापसी करेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, टीम और अभिनेता के बीच मतभेद आखिरकार सुलझ गए हैं और उन्होंने अपने रोल के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. एक इंटरव्यू में द कपिल शर्मा शो (TheKapilSharmaShow) के चल रहे सीजन में शामिल होने की संभावना को खारिज करने के बाद, उन्होंने फिर से सेट पर वापस आने के बारे में अपने एक्साइटमेंट पर बात की.

चैनल के साथ पुराना नाता - कृष्णा
खबर की पुष्टि करते हुए, कृष्णा ने हंसते हुए कहा, "यह हृदय परिवर्तन नहीं है, बल्कि कॉन्ट्रेक्ट का परिवर्तन है. कॉन्ट्रेक्ट में पैसों सहित कई अन्य चीजें थी जोकि मुझे ठीक नहीं लग रही थीं, लेकिन अब सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है. शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है.

क्या सुपर कूल हैं हम के अभिनेता ने कहा, ''सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से. घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए तो उसे भूला नहीं कहते. ये वही वाला हिसाब है. चैनल और शो के निर्माताओं के साथ मेरा पुराना रिश्ता है. वो रिश्ता इतना शुद्ध और अच्छा है कि उसी की वजह से मैं वापस आया. मैं उन दर्शकों का भी आभारी हूं जो मुझे शो में वापस लाने के लिए कह रहे हैं. मुझे लगता है कि शो से जुड़े लोगों के लिए मेरे और सभी के प्यार ने मेरी वापसी के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में काम किया है.

कब शुरू हुआ था शो
द कपिल शर्मा शो 2016 में लॉन्च किया गया था. इसमें वर्तमान में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर आपको स्क्रीन पर सबको हंसाते-गुदगुदाते नजर आएंगे. शो पर शर्मा जी के घर और उनके पड़ोसियों की कहानी दिखाई जाती है जोकि शांतिवन नॉन-कॉपरेटिव सोसाइटी में रहते हैं. हर हफ्ते स्टेज पर कोई ना कोई सेलेब्रिटी गेस्ट आता है.