scorecardresearch

Krushna Abhishek Quits The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में नहीं दिखेंगे कृष्णा, बताई ये वजह

कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग सीजन में नजर नहीं आएंगे. काफी पहले से इसको लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, कि पैसों पर बात न बनने के कारण कृष्णा शो को अलविदा कह रहे हैं, पर कृष्णा ने इस पर चुप्पी तोड़ हुए वजह साफ कर दी है.

कृष्णा कृष्णा
हाइलाइट्स
  • एग्रीमेंट की वजह से शो छोड़ रहे कृष्णा

  • नए सीजन में कपिल का नया लुक

सोनी टीवी का कपिल शर्मा शो दर्शकों का बेहद पसंदीदा शो है. इस शो का हर किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता है. लेकिन आपके कई फेवरेट सितारों का सफर इस शो के साथ खत्म हो चुका है. सुनील ग्रोवर के बाद अब कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने भी शो छोड़ने की बात कही है. द कपिल शर्मा शो के अगले सीजन से कृष्णा अभिषेक दर्शकों को नहीं नजर आएंगे. कृष्णा ने खुद इस बात की पुष्टि की है. 

एग्रीमेंट की वजह से शो छोड़ रहे कृष्णा
दरअसल कृष्णा के शो छोड़ने की खबरें कई दिनों से चल रही थी. कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा था कि पैसों पर बात न बनने के कारण कृष्णा ने शो छोड़ने का फैसला लिया है. हालांकि सोनी टीवी और प्रोडक्शन हाउस की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस कॉमेडी शो को कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं. जैकी दादा, धर्मेंद्र और सपना के अलावा कई किरदार निभाने के बाद कृष्णा द कपिल शर्मा शो में फैन फेवरेट बन गए. सुनील ग्रोवर के शो से बाहर होने के बाद फैंस ने कृष्णा को शो में काफी पसंद किया. हालांकि कृष्णा ने इन सभी चीजों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "ऐसा नहीं है एग्रीमेंट के कारण नया सीजन नहीं कर रहा हूं, नए सीजन में पूरी तरह से नया अवतार होगा क्योंकि शो में नए कलाकार शामिल होंगे."

कनाडा और यूएस में शो कर रहे कपिल शर्मा
कृष्णा को इस साल जून में प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन में देखा गया था. उसके बाद, कपिल ने शो के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ अपने शो कपिल शर्मा लाइव के लिए कनाडा और यूएस चले गए थे. कपिल के अलावा कृष्णा, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने भी उनके साथ यात्रा की। कपिल ने कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'साथ में हंसने वाला क्रू साथ रहता है!!'.

नए सीजन में कपिल का नया लुक
हाल ही में कपिल ने शो के नए सीजन के लिए स्टाइलिश मेकओवर करवाते हुए अपनी एक झलक दी. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "नया सीज़न, नया रूप # tkss #comingsoon," उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया. उन्होंने शो गेस्ट अर्चना पूरन सिंह के साथ हंसते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, "मेरे लकी चार्म @archanapuransingh #tkss #behindthescenes के साथ हमेशा एक मजेदार शूटिंग."

भारती सिंह भी कम दिखेंगी
आगामी सीजन में, कॉमेडियन भारती सिंह भी नियमित रूप से शो में नहीं दिखाई देंगी. हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए भारती ने कहा था, "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं. तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां नियमित नहीं हो पाऊंगा. मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी, क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है, और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं."