scorecardresearch

लैक्मे फैशन वीक में नजर आई 10 साल की फैशन इन्फ्लुएंसर Taylen Biggs,जानिए इनके बारे में

Taylen की उम्र 10 साल है लेकिन लैक्मे फैशन वीक में अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल से उन्होंने सभी को चौंका दिया. टायलेन के टिकटॉक पर लगभग 1.5 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 385,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Taylen Biggs Taylen Biggs

पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week)अपनी चकाचौंध, ग्लैमर और स्टार-स्टडेड एपियरेंस के लिए जाना जाता है. वैसे तो यहां रैंप पर कई मॉडल्स अपना जलवा बिखेर चुके हैं लेकिन हाल ही में एक इंटरनेट सनसनी जिसने- बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह है टायलेन बिग्स (Taylen Biggs).Taylen की उम्र 10 साल है और उन्होंने इस बात को सच साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है.

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स
इस उम्र में अपने स्टाइल और कॉन्फिडेंस से टायलेन से सभी को चौंका दिया. सफेद जैकेट, मैचिंग स्कर्ट, स्टाइलिश जूते और एक डिजाइनर बैग के साथ टायलेन अपने आकर्षक पहनावे में एक फैशन स्टेटमेंट लग रही थीं.  फैशन के प्रति अपनी रुचि और स्टाइल की सहज समझ के साथ, वह सहजता से पेरिस की चकाचौंध में घुलमिल गईं. कार्यक्रम में इस 10 साल की बच्ची का होना फैशन जगत में उनके बढ़ते प्रभाव का ही प्रमाण था. महज 10 साल की उम्र में, टायलेन के टिकटॉक पर लगभग 1.5 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 385,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं.

पेरिस फैशन वीक में उनकी उपस्थिति का मुख्य आकर्षण बाल्मैन के शो में उनकी उपस्थिति थी, जो फैशन समारोह के दौरान सबसे लोकप्रिय टिकटों में से एक था. वह शानदार सफेद स्कर्ट के साथ जैकेट, काले जूते और कार्ल लेगरफेल्ड के बैग और निश्चित रूप से अपने पसंदीदा विंटेज फ्रेम्स शेड्स में स्टाइल में पहुंचीं. हालांकि, यह उनकी पहली बड़ी उपस्थिति नहीं है. वह इससे पहले न्यूयॉर्क फैशन वीक, एमटीवी म्यूजिक अवार्ड्स, सुपरबाउल, न्यूयॉर्क और मियामी फैशन वीक में नियमित रूप से रेड कार्पेट पर वॉक कर चुकी हैं.

 

लोगों का इंटरव्यू करना पसंद है
इसके अलावा टायलेन कई बेहतरीन लोगों का इंटरव्यू भी ले चुकी हैं जिसमें डीजे खालिद, पॉपस्टार काली उचिस, अमेरिकी फुटबॉल स्टार पैट्रिक महोम्स और कई अन्य मॉडलों, डिजाइनरों और फैशिनिस्टा शामिल हैं. उन्होंने एएफपी को बताया, "मुझे फैशन पसंद है और मुझे नए लोगों से मिलना, उनका इंटरव्यू लेना और यह देखना पसंद है कि उन्हें क्या कहना है." टायलेन के पिता, जोश बिग्स का कहना है कि उन्होंने मियामी में एक कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रेकटर की अपनी जॉब छोड़ दी है और वो पूरी तरह से अपनी बेटी के एसिस्टेंट के तौर पर काम करते हैं. टायलेन के पिता ने कहा, "वह जहां भी जाती हैं मैं उसके साथ जाता हूं, मैं उसका शैडो हूं."

टायलेन ने अपना पहला प्रोजक्ट तब किया जब वो 18 महीने की बच्ची के रूप में अपना पहला काम किया था. उनकी फैशन-प्रेमी मां जोकि एक कोलंबियाई महिला हैं,तब संयुक्त राज्य अमेरिका आई थीं जब वह 13 साल की थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर टायलेन की पोस्ट कीं, जिन्हें एक विज्ञापन एजेंसी ने देखा था.वह अब अपनी बेटी के सोशल मीडिया अकाउंट चलाती हैं और टायलेन और उसके भाई और बहन के लिए होम-स्कूलिंग की देखरेख करती है.