scorecardresearch

Happy Birthday Mugdha Godse: अपने से 18 साल बड़े पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रही ये अभिनेत्री, पेट्रोल पंप पर काम करके कमाती थी 100 रुपये

Happy Birthday Mughda Godse : मुग्धा एक पेट्रोल स्टेशन पर सेल्स गर्ल का काम करती थी. इस नौकरी में उनको कथित तौर पर 100 रुपये मिलते थे.

Mugdha Godse Mugdha Godse
हाइलाइट्स
  • उन्होंने 2002 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट जीता

  • 100 रुपये थी पहली कमाई

सुपरहिट फिल्म फैशन में दमदार अभिनय करती नजर आई अभिनेत्री मुग्धा गोडसे आज 36 साल की हो गई हैं. मुग्धा को उनके बेहतरीन फिगर, हॉट बॉडी और शानदार स्क्रीन टाइमिंग के लिए जाना जाता है. फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी दमदार अभिनेत्रियों के होने के बावजूद वो अपनी अलग छाप छोड़ने में सफल हुईं और अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचा.

इसके बाद उन्होंने ऑल द बेस्ट, जेल, साहिब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स, हीरोइन जैसी कुछ यादगार फिल्में कीं. वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में एक प्रतियोगी के तौर पर भी नजर आईं. खैर, बर्थडे गर्ल मुग्धा न सिर्फ बॉलीवुड में मशहूर हैं बल्कि अपने सेंशुअल अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं.

कथित तौर मुग्धा इस समय अभिनेता राहुल देव को डेट कर रही हैं. आइए जानते हैं उनके इस खूबसूरत सफर के बारे में-

1. बॉलीवुड में आने से पहले मुग्धा एक पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम करती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह रोजाना 100 रुपये कमाती थीं.

2. मुग्धा उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने 2002 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट जीता. इसके बाद उसी वर्ष मिस इंडिया प्रतियोगिता में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ मॉडल और नेशनल कॉस्ट्यूम का खिताब जीता. दिलचस्प बात यह है कि हम में से बहुत से लोग यह जानते हैं कि वह 2002 की फेमिना मिस इंडिया में सेमीफाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

3. मधुर भंडारकर की फैशन (2008) करने से पहले वह कई विज्ञापनों का हिस्सा रह चुकी हैं. एक मॉडल के रूप में वह कुछ अंतरराष्ट्रीय फैशन शो के रैंप पर भी चल चुकी हैं.

4. अगर आप पंजाबी पॉप सॉन्ग के फैन हैं, तो आप इसमें मुग्धा को देखना कैसे मिस कर सकते हैं? उन्होंने कई पंजाबी नंबर और रीमिक्स गाने किए हैं.

5. बॉलीवुड में आने के बाद उनका नाम निर्देशक मधुर भंडारकर और अभिनेता रणवीर शौरी से जुड़ा.