scorecardresearch

Life Hill Gayi: जानिए कैसी है डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई सीरीज 'लाइफ हिल गई'

दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला की वेब सीरीज लाइफ हिल गई OTT पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज को बनाया है आरुषि निशंक ने.

Life Hill Gayi Life Hill Gayi

डिज़्नी+हॉटस्टार की सीरीज 'लाइफ हिल गई' इन दिनों मोस्ट वॉच सीरीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. सीरीज की कहानी है दो अमीर और बिगड़ैल भाई-बहन की. कुशा कपिला (कल्कि) और दिव्येंदु (देव) के दादा (कबीर बेदी) ने एक काम सौंपा है. उन्हें एक खंडहर हो चुकी पुरानी हवेली को एक विशाल, आकर्षक होटल में बदलना है. जो कोई भी ऐसा करने में सफल होगा, उसे अपने अमीर दादा की संपत्ति का उत्तराधिकारी चुना जाएगा.

हिमश्री फिल्म्स के तहत बनी है 'लाइफ हिल गई'
'लाइफ हिल गई' का डायरेक्शन किया है प्रेम मिस्त्री ने. इसे लिखा है, जसमीत सिंह भाटिया, सुप्रीत कुंदर और अक्षेंद्र मिश्रा ने और अरुशी निशंक के हिमश्री फिल्म्स के तहत इसे प्रोड्यूस किया गया है. इंफ्लूएंसर से एक्ट्रेस बनीं कुशा कपिला, दिव्येंदु और मुक्ति मोहन इसमें लीड किरदारों में हैं.

life Hill Gayi
life Hill Gayi

छह एपिसोड की है सीरीज
निर्देशक प्रेम मिस्त्री ने सीरीज में संवेदनशील विषयों को छूने की कोशिश की है. छह एपिसोड में बनी सीरीज का एक एपिसोड करीब 40 मिनट का है.

मुक्ति मोहन एक छोटे शहर की लड़की के रूप में पसंद आती हैं. मुन्ना भैया बनकर लोकप्रिय हुए दिव्‍येंदु इस सीरीज में अपना कमाल नहीं दिखा पाते हैं. कुशा कपिला को अपना टैलेंट दिखाने के लिए कम समय मिला है.

सम्बंधित ख़बरें

सीरीज को मिला मिला जुला रिव्यू
'लाइफ हिल गई' को दर्शकों की तरफ से भी मिला जुला रिव्यू मिला है. एक यूजर ने इसे वन टाइम फैमिली एंटरटेनर बताया है तो वहीं एक ने कहा कि, सीरीज छोटी की जा सकती थी. हालांकि पहाड़ों की खूबसूरत वादियां देखने के लिए सीरीज का आनद लिया जा सकता है.