scorecardresearch

100 करोड़ की मालकिन मलाइका अरोड़ा: फिल्मों से दूर फिर भी कमाई करोड़ों में, जीती हैं लग्जरी लाइफ, फैशन, फिटनेस और रेस्टोरेंट सेक्टर में किया है इंवेस्टमेंट

Malaika Arora lavish lifestyle: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी मानी आइटम गर्ल और मॉडल हैं. मलाइका की कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट, शो जजमेंट, रेस्टोरेंट बिजनेस में इंवेस्टमेंट और मॉडलिंग के जरिए होती है.

Malaika Arora Malaika Arora
हाइलाइट्स
  • लग्जरी लाइफ जीती हैं मलाइका अरोड़ा

  • फैशन, फिटनेस और रेस्टोरेंट सेक्टर में किया है इंवेस्टमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) ने बुधवार को आत्महत्या कर ली. मलाइका ने सोशल मीडिया के जरिए प्राइवेसी की अपील की है. अनिल ने अपनी मौत की सुबह बेटी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से बात की थी.  जिस वक्त अनिल ने सुसाइड किया, मलाइका की मां घर पर ही थीं. 

इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस लगातार मलाइका के बारे में सर्च कर रहे हैं. मलाइका अपने पिता से उम्र में 11 साल ही छोटी हैं. ऐसे में फैंस के बीच दोनों की उम्र को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. दरअसल अनिल मेहता मलाइका के सौतेले पिता थे. 

100 करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा 100 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. वह फिल्मों, एडवर्टाइजमेंट और बिजनेस से सालाना तकरीबन 10 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं. मलाइका ने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं की है लेकिन कभी फिटनेस को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर वो चर्चा में रहती हैं. मलाइका अपने काम से दूर खाली वक्त में टूर करना पसंद करती हैं. उन्हें अक्सर छुट्टियां बिताते हुए देखा जा सकता है. मलाइका जिस घर में रहती हैं उसकी कीमत भी करोड़ों में है. 

malaika arora
malaika arora

मलाइका अरोड़ा का कार कलेक्शन
मलाइका को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का बेहद शौक है. उनके पास रेंज रोवर वोग (1.7 करोड़ रुपये), BMW 7 सीरीज (1.3 करोड़ रुपये), वोल्वो XC90 (90 लाख रुपये) और ऑडी Q7 (69 लाख रुपये) जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं.

ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाती हैं करोड़ों
मलाइका की कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट, शो जजमेंट, रेस्टोरेंट बिजनेस में इंवेस्टमेंट और मॉडलिंग के जरिए होती है. मलाइका अरोड़ा ने रेस्टोरेंट, ब्यूटी प्रोडक्ट्स कंपनी और अपने वेंचर में इंवेस्ट किया है. साल 2021 में उन्होंने अपना रेस्टोरेंट, 'न्यूड बॉल्स' शुरू किया था. इस रेस्टोरेंट की मुंबई के अलावा पुणे, दिल्ली, एनसीआर और बैंगलोर समेत 200 जगहों पर ब्रांच हैं.

 

malaika arora
malaika arora

खुद का योग सेंटर भी चलाती हैं मलाइका
किसी फिल्म में आइटम सॉन्ग में डांस करने के लिए मलाइका 1.5 करोड़ रुपये लेती हैं. मलाइका डांस शो में बतौर जज भी नजर आती हैं. इसके लिए उन्हें एक एपिसोड के लाखों रुपये मिलते हैं. मलाइका अरोड़ा क्लोदिंग ब्रांड The Label Life की स्टाइल एडिटर भी हैं. मलाइका का अपना योगा सेंटर दिवा योगा भी है. मलाइका की कमाई का ज्यादातर हिस्सा यहीं से आता है.