scorecardresearch

मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का ट्रेलर हुआ रिलीज...कभी नहीं देखा होगा एक्टर का ऐसा अवतार

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म भैया जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में मनोज बाजपेयी जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. ये मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है.फिल्म 24 मई, 2024 को रिलीज होगी.

Manoj Bajpayee as 'Bhaiyya Ji' trailer out. (Photo: YouTube/Hitz Music) Manoj Bajpayee as 'Bhaiyya Ji' trailer out. (Photo: YouTube/Hitz Music)

Manoj Bajpayee की अपकमिंग फिल्म भैया जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो एक दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेता अपने भाई की मौत का बदला लेते नजर आएंगे.फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी के साथ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल और विक्रम खाखर ने किया है.

कौन-कौन हैं एक्टर्स?
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो गया. यह उनका 100वां प्रोजक्ट है. इस फिल्म में मनोज एक देसी अवतार में अपने भाई को मारने वालों को मारते, पीटते और घूंसे मारते नजर आते हैं. ट्रेलर में अभिनेता के जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं, जिससे इसको लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता और भी बढ़ गई है.मनोज बाजपेयी के साथ इस फिल्म में 'कोहर्रा' फेम सुविंदर पाल विक्की भी नजर आएंगे जो खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में जोया हुसैन,विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?
'भैया जी'के ट्रेलर को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा,"भैया नहीं भैया जी!आ गए हैं, अपने प्रतिशोध की झलक लेकर." 'भैया जी' से मनोज बाजपेयी का फर्स्ट-लुक पोस्टर मार्च में जारी किया गया था. फिल्म के एक सीन से मनोज बाजपेयी का टफ लुक उनकी आने वाली फिल्म और बदले के रूप की एक झलक दे रहा था.अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित 'भैया जी' 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सम्बंधित ख़बरें