scorecardresearch

Madhu Mantena to Remarry : मसाबा गुप्ता के बाद उनके एक्स हस्बैंड भी करेंगे दूसरी शादी...जानिए कौन है उनकी होने वाली दुल्हनिया?

फिल्म निर्माता और मसाबा गुप्ता के पूर्व पति मधु मंटेना ने प्यार को एक और मौका दिया है. चर्चा है कि वह योग विशेषज्ञ इरा त्रिवेदी के साथ शादी करने वाले हैं. शादी 11 जून को होगी. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मधु की मुलाकात 10 साल पहले इरा से हुई थी.

 Madhu Mantena to marry Ira Trivedi Madhu Mantena to marry Ira Trivedi

जनवरी 2023 की शुरुआत सुखद रही! एक तरफ जहां फिल्म पठान एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही थी, इस बीच अचानक से खबर आई कि सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ गुपचुप शादी कर ली. मसाबा की पहली शादी निर्माता मधु मंटेना के साथ हुई थी और 2019 में दोनों अलग हो गए थे. अब खबर है कि मसाबा के बाद उनके एक्स हसबैंड मधु भी शादी करने वाले हैं. जी हां, खबर है कि मधु लेखिका और योगिनी, इरा त्रिवेदी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

मंदिर में होगी शादी
मसाबा गुप्ता ने 27 जनवरी, 2023 को सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी. अब उनके पूर्व पति मधु मंटेना 11 जून को इरा के साथ  मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी करेंगे. मसाबा और मधु की शादी को चार साल हो चुके हैं. वहीं ई टाइम्स की खबर के अनुसार इरा और मधु की मुलाकात 10 साल पहले हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Trivedi (@iratrivedi)

मधु के एक करीबी दोस्त ने न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा, “वे एक मंदिर में शादी करना चाहते हैं न कि  किसी 5-स्टार होटल में. शादी में सिर्फ करीबी परिवार और दोस्त मौजूद होंगे.  इरा एक निजी व्यक्ति है, लेकिन मधु स्वाभाविक रूप से मिलनसार है और उसके दोस्तों का एक बड़ा दायरा होने के लिए जाना जाता है. शादी के बाद ये कपल 12 जून को एक पार्टी का आयोजन करेगा.

कई बेहतरीन फिल्मों को किया प्रोड्यूस
मधु मंटेना को उड़ता पंजाब, क्वीन, लुटेरा और एनएच 10 जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए जाना जाता है. उनकी पहली शादी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से हुई थी. उन्होंने 2015 में शादी की और तीन साल बाद 2018 में तलाक की घोषणा की. उसी साल मार्च में दोनों ने आधिकारिक तौर पर तलाक दर्ज करने के लिए बांद्रा फैमिली कोर्ट पहुंचे. साल 2019 में दोनों का ऑफिशियली तलाक हो गया.