scorecardresearch

Photo: फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने शेयर किया अपना नया लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी हो लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

मीनाक्षी शेषाद्रि मीनाक्षी शेषाद्रि
हाइलाइट्स
  • 80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा थीं मीनाक्षी शेषाद्रि

  • मीनाक्षी शेषाद्रि का नया लुक हो रहा वायरल

80 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. मीनाक्षी ने कुछ समय पहले हेयरकट लिया था, जिसके बाद उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया. मीनाक्षी ने बेशक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इस वक्त मीनाक्षी शेषाद्रि अपने नए लुक को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. मीनाक्षी की तस्वीर पर कमेंट कर फैंस उनसे बॉलीवुड में लौटने की डिमांड कर रहे हैं.

डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं मीनाक्षी
मीनाक्षी भरतनाट्यम, कत्थक समेत चार तरह के नृत्य कला में माहिर हैं, वह डलास (टेक्सास) में अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं और में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. मीनाक्षी ने 1995 में बैंकर हरीश मायसोर से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और विदेश जाकर बस गईं.

कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी जब 17 साल की थीं तब उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने अपने करियर में 'हीरो', 'दामिनी', 'शहंशाह','घातक', 'घायल', 'मेरी जंग' समेत कई सुपरहिट फिल्में की हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर जैसे बड़े फिल्म स्टार्स उनके हीरो रहे.

बेहद खूबसूरत हैं मीनाक्षी शेषाद्रि
मीनाक्षी शेषाद्रि अब 58 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी फैंस को दीवाना बनाती है. आज वह अपने पति और बच्चों के साथ हैप्पी लाइफ जी रही हैं. मीनाक्षी ने कम समय में ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में जो पहचान बनाई वो आज भी कायम है.