scorecardresearch

हरनाज संधू ने बताया किस तरह के लड़के को करना चाहती हैं डेट... बॉलीवुड में एंट्री का क्या है प्लान, जानिए

भारत की हरनाज संधू ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लाकर सभी देशवासियों को प्राउड फील कराया. हरनाज ये ताज अपने नाम करने वाली तीसरी भारतीय महिला हैं. उनसे पहले ये खिताब 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के नाम दर्ज है. हाल ही में हरनाज ने इंडिया टुडे से बातचीत की जहां उन्होंने बॉलीवुड में आने के अपने प्लान और स्टीव हार्व द्वारा मिस यूनिवर्स के ग्रांड फिनाले में पूछे गए सवाल पर भी बात की.

Miss Universe Harnaaz Sandhu talks about her plans about Bollywood Debut Miss Universe Harnaaz Sandhu talks about her plans about Bollywood Debut
हाइलाइट्स
  • महिला प्रधान फिल्म में करना चाहती हैं काम

  • पंजाबी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

भारत की हरनाज संधू ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लाकर सभी देशवासियों को प्राउड फील कराया. हरनाज ये ताज अपने नाम करने वाली तीसरी भारतीय महिला हैं. उनसे पहले ये खिताब 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के नाम दर्ज है. हरनाज मिस यूनिवर्स बनने से पहले ही पंजाबी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड में भी हाथ आजमाना चाहती हैं.

हाल ही में हरनाज ने इंडिया टुडे से बातचीत की जहां उन्होंने बॉलीवुड में आने के अपने प्लान और स्टीव हार्व द्वारा मिस यूनिवर्स के ग्रांड फिनाले में पूछे गए सवाल पर भी बात की.

स्टेज पर क्यों निकाली बिल्ली की आवाज?
हरनाज से जब सवाल किया गया कि होस्ट स्टीव ने आपसे जानवर की आवाज निकालने को कहा तो आपको क्या लगता है कि वर्ल्ड स्टेज पर ऐसा सवाल उन्हें नहीं पूछना चाहिए. इसके जवाब में हरनाज ने कहा,"सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान पूछा गया यह प्रश्न बिलकुल भी गलत नहीं है ? अगर आपको लगता है कि सौंदर्य प्रतियोगिताएं परफेक्शन के बारे में हैं, तो मुझे दुख है कि ऐसा नहीं है. मुझे खुशी है कि स्टीव, इतने सहज और अद्भुत व्यक्तित्व (मेरी पसंदीदा व्यक्तित्वों में से एक) ने मुझसे ऐसा सवाल पूछा कि मैं मंच पर खुदको वहां महसूस कर पाई. मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला. उसके बाद मैं बहुत सहज महसूस कर रही थी. मुझे खुशी है कि स्टीव ने मुझसे वो सवाल पूछा."

बॉलीवुड में एंट्री का क्या है प्लान?
बॉलीवुड में एंट्री को लेकर हरनाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि अभी इस बारे में बात करना काफी जल्दबाजी होगी लेकिन आगे अगर वो कभी फिल्मों में एंट्री करेंगी तो हमें इस बारे में जरूर अपडेट करेंगी. हरनाज ने इच्छा जाहिर की कि वो वुमन ओरिएंटेड फिल्म में काम करना चाहती हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन हों.

किसे करना चाहती हैं डेट?
आगे हरनाज से जब पूछा गया कि वो एक अमीर आदमी और स्ट्रगलिंग मैन में से किसे डेट करना चाहती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि वो एक यंग स्ट्रगलिंग मैन को डेट करना चाहेंगी क्योंकि वो उन्होंने खुद बहुत स्ट्रगल किया है और अभी भी कर रही हैं. हरनाज ने कहा कि किसी के लिए भी स्ट्रगल करना बहुत जरूरी है क्योंकि इसके बाद ही अगर आप कुछ हासिल करते हैं तो आपको उसकी वैल्यू समझ में आती है.

कास्टिंग काउच को लेकर कहीं बड़ी बात
कास्टिंग काउच की बात पर हरनाज ने कहा कि वो नहीं जानती कि बॉलीवुड में उस समय लोग किस तरह कि परिस्थितियों से गुजरते हैं. हालांकि यह पूरी तरह से मेरे ऊपर है कि मैं क्या फैसला लेना चाहती हूं. सच तो यह है कि इन सब के बारे में बात करना अभी जल्‍दबाजी होगी इसलिए अभी जीत के जश्‍न पर फोकस करते हैं.'