scorecardresearch

Mouni Roy ने इन तस्वीरें से फिर जीता फैंस का दिल, जानिए कौन से ब्रांड की है ऑउटफिट

मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म को ये जवानी है दीवानी को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. इसके अलावा मौनी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपने प्रोजेक्ट्स, फिल्मों और दिन की अपडेट देती रहती हैं. इसके चलते उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी इंगेज रहते हैं

Mouni Roy Mouni Roy
हाइलाइट्स
  • मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं

  • एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

मौनी रॉय का वेस्टर्न वॉर्डरोब हमेशा से ही फैशन पसंद करने वालों के लिए इंस्पिरेशन जैसा रहता है. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन मौनी अपने कैजुअल और ट्रेंडी कपड़ों के कलेक्शन को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में मौनी ने ब्लैक ऑउटफिट में फोटो शेयर किये हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कौन से ब्रांड की है ऑउटफिट?

फोटो में मौनी ने ब्लैक एंड व्हाइट टाई-डाई ब्रालेट पहनी है जिसे उन्होंने ब्लैक पलाज़ो के साथ पेयर किया है. मौनी ने सफेद धारियों के साथ काले रंग के केप को लपेटा हुआ है. उनकी ऑउटफिट उनके कर्व्स को पूरी तरह से कंप्लीट कर रही है. मौनी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. साथ ही मिनिमल मेकअप लुक कैरी किया हुआ है. मौनी की ये ऑउटफिट कॉटनस्टोरी नाम के एक क्लोदिंग ब्रांड की है. 

मौनी ने 7 तस्वीरें अलग अलग पोज में पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को लगभग 3 लाख लोगों ने लाइक किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

क्या हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

बता दें, मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म को ये जवानी है दीवानी को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. इसके अलावा मौनी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपने प्रोजेक्ट्स, फिल्मों और दिन की अपडेट देती रहती हैं. इसके चलते उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी इंगेज रहते हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय टीवी और रियलिटी शो में भी काम करती हैं. वह नागिन, ओम नमः शिवाय जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें