scorecardresearch

Masaba Gupta Wedding: मधु मंटेना से तलाक के 4 साल बाद नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से की शादी

जानी-मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी.

Masaba Gupta Masaba Gupta

फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने गुपचुप शादी कर ली है. मसाबा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली है. मसाबा ने दुनिया के साथ ये न्यूज शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. शादी की एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आज सुबह मैंने शांति के सागर से शादी कर ली. यहां कई जन्मों के प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी का कारण है. मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद- यह महान होने वाला है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

लोगों ने दी बधाई
सीक्रेट शादी दोनों ने बहुत ही लाइट पिंक कलर के आउटफिट को चुना. मसाबा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था और सत्यदीप लाइट पिंक कुर्ते में नजर आए. इसके बाद उनके कमेंट सेक्शन में बधाई की झड़ी लग गई. रिया कपूर, हाल ही में विवाहित अथिया शेट्टी, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना और दीया मिर्जा सहित कई लोगों ने उन्हें बधाई संदेश दिए. बता दें कि मसाबा गुप्ता जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. हालांकि विवियन से नीना बहुत पहले अलग हो गई थीं. उन्होंने मसाबा की देखरेख सिंगल मदर के तौर पर की. मसाबा गुप्ता जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं. नीना ने साल 2008 में चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली थी.

बता दें कि सत्यदीप मिश्रा की भी ये दूसरी शादी है.उनकी पहली शादी मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से हुई थी. दोनों का साल 2013 में तलाक हो गया था.

कौन है मधु मंटेना?
बता दें कि इससे पहले मसाबा ने प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी. हालांकि किन्हीं वजहों से साल 2018 में उन्होंने अलग होने की बात कही. साल 2019 में आधिकारिक तौर पर दोनों का तलाक हो गया.मसाबा से तलाक लेने के बाद मधु एक्ट्रेस नंदना सेन के साथ भी रिलेशनशिप में रहे थे. मधु ने तमाम हिंदी, तेलगू और बांग्ला फिल्मों का प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन संभाला है. साल 2008 में उन्होंने आमिर खान की फिल्म गजनी को को-प्रोड्यूस किया था, जो उस साल हाइएस्ट ग्रासर थी.वह रक्त चरित्र और ऑटोग्राफ जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुके हैं. मधु मंटेना फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर हैं जिसने लुटेरा, हंसी तो फंसी, बॉम्बे वैलवेट, अगली और क्वीन जैसी कामयाब फिल्में बॉलीवुड को दी हैं.