scorecardresearch

निम्रत कौर ने 10 महीने में बढ़ाया 15 किलो वजन, तस्वीर साझा कर फैंस को दिया खास मैसेज

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं रिलीज हुई. इस पूरी फिल्म में अगर किसी ने लाइमलाइट चुराई तो वो थीं निम्रत कौर. निम्रत ने इस फिल्म में अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाया है.

Nimrat Kaur Nimrat Kaur
हाइलाइट्स
  • निम्रत कौर ने अपनी जर्नी से किया प्रेरित

  • दसवीं के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन


हाल ही में नेटफ्लिक्स पर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं रिलीज हुई. इस पूरी फिल्म में अगर किसी ने लाइमलाइट चुराई तो वो थीं निम्रत कौर. निम्रत ने इस फिल्म में अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाया है. निम्रत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वजन बढ़ाने और कम करने के बाद की तस्वीर साझा की और साथ में एक नोट लिखा. दोनों फोटोज में निम्रत ने एक ही से कपड़े पहने हैं लेकिन पहली तस्वीर में उनका वजन बेहद बढ़ा हुआ है वहीं दूसरी तस्वीर में वह फिट नजर आ रही हैं.

क्या लिखा निम्रत ने?

निम्रत एक लंबे नोट सी शुरुआत करते हुए लिखती हैं, यह तस्वीर सब कुछ बयां नहीं कर पाएगी.. ज्यादा जानने के लिए लेफ्ट स्वाइप करिए. हमें हर समयकैसा दिखना चाहिए, इसका लिंग, उम्र और पेशे से कोई लेना देना नहीं है. मैं अपने जीवन का एक छोटा सा अध्याय साझा कर रही हूं जो एक सीख लेकर आई है जो जीवन भर मेरे साथ रहेगी. आज सही मायने में मैं अपना दृष्टिकोण समझ पाई हूं. 10 महीने के सफर का कोई और वर्जन नही हैं. मैंने इस दौरान 15 किलों वजन बढ़ाया और घटाया. एक छोटे से मीडियम बॉडी के टाइप वाली लड़की को ‘दसवीं’ के लिए अपना साइज बढ़ाना पड़ा. मैंने वजन बढ़ाने के लिए हाई कैलरी खाना खाया, जिसे देखकर मेरे आस-पास के कुछ लोगों ने महसूस किया कि उन्हें उस पर टिप्पणी करने का अधिकार है. मेरी उन सभी महिलाओं से अपील है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं यह सोचना बंद करिए. दयालु बनिए, संवेदनशील बनिए... अगर आप इसे बेहतर नहीं बना सकते तो किसी का दिन खराब मत करिए. केवल अपने दिमाग और शरीर से मतलब रखना सीखें किसी और का नहीं.

निम्रत की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एकता कपूर ने कमेंट कर उन्हें इंस्पायरिंग कहा है. वाणी कपूर, आथिया शेट्टी समेत कई सितारे निम्रत की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 36 हजार लोग पसंद कर चुके हैं.